Logo
April 25 2024 06:12 AM

अरे ये क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से 'पोपटलाल' की छुट्टी!

Posted at: Sep 22 , 2017 by Dilersamachar 9936

दिलेर समाचार,मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘पोपटलाल’ का किरदार निभाने वाले कलाकार श्याम पाठक की शो से छुट्टी कर दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से हुए विवाद का खामियाजा श्याम पाठक को शो से बाहर होकर चुकाना पड़ा है.

एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक श्याम पाठक अब इस मशहूर शो का हिस्सा नहीं होंगे. रिपोर्ट में बताया गया है कि उनका शो के प्रोड्यूसर असिफ मोदी के साथ झगड़ा हो गया था जिसके बाद उन्हें शो से जाने के लिये कह दिया गया.

रिपोर्ट में बताया गया है कि श्याम पाठक हाल ही में शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी के साथ एक इवेंट के लिये लंदन गये थे. दोनों कलाकार लंदन में भारतीय मूल के लोगों के लिये एक इवेंट में परफॉर्म करने के लिये लंदन पहुंचे थे. दिलीप जोशी ने अपने लंदन जाने की सूचना शो के मेकर्स को पहले ही दे दी थी, जबकि श्याम पाठक ने इस बात की सूचना मेकर्स को नहीं दी. श्याम पाठक के लंदन में होने की वजह से मेकर्स को शूटिंग के वक्त शो के सेट पर उनका इंतजार करना पड़ा.

लंदन से वापस आने के बाद जब श्याम पाठक से शूटिंग पर नहीं आने के बारे में पूछा गया. इसी सवाल पर असिफ मोदी और श्याम में विवाद हो गया और जिसके बाद उनके शो से जाने के लिये कह दिया गया है. हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्ठि नहीं की गई है कि श्याम पाठक अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगे.

 

ये भी पढ़े: नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग की अमेरिका को सबसे बड़ी धमकी...हाइड्रोजन बम से उड़ाने को कहा...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED