Logo
April 17 2024 04:11 AM

महंगी पड़ी Ola की सवारी! 700 रुपये में बुकिंग, फाड़ा 5000 का बिल

Posted at: Jan 24 , 2024 by Dilersamachar 9406

दिलेर समाचार, बेंगलुरु। प्राइवेट कैब से सफर के दौरान अक्सर यात्रियों के साथ ऐसा हुआ है कि बुकिंग के वक्त किराया 200 रुपये था लेकिन सफर पूरा होने पर बिल 250 रुपये आया। ऐसे में यूजर्स ड्राइवर को ज्यादा पैसे चुकाने पड़ते हैं। ऐसा ही कुछ बेंगलुरु में एक छात्र के साथ हुआ। हैरानी की बात है कि कैब उसने 730 रुपये में बुक कराई लेकिन राइड खत्म होने पर बिल 700 गुना से ज्यादा आया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह कॉलेज छात्र उस समय हैरान रह गया जब बेंगलुरु एयरपोर्ट से शहर की एक लोकेशन तक का ओला कैब का किराया शुरू में 730 रुपये दिखाया गया लेकिन बाद में यह बढ़कर 5,194 रुपये हो गया।

कोलकाता से शहर बेंगलुरु पहुंचे अनुराग कुमार सिंह, ने एयरपोर्ट से शहर के मथिकेरे क्षेत्र के लिए एक ओला ‘मिनी टैक्सी’ बुक की थी। अनुराग सिंह ने लोकेशन तक पहुंचने पर 730 रुपये का भुगतान करने के हिसाब से कैब ली, लेकिन जब वह अपने डेस्टिनेशन पर पहुंचे, तो उन्होंने पाया कि किराया तेजी से बढ़ गया था। अनुराग सिंह ने टीओआई को बताया, “ओटीपी टाइप करने के बाद उसे ऐप पर मेरा नाम मिला। जब हम लोकेशन पर पहुंचे, तो उसने मुझे अपना फोन स्क्रीन दिखाया और जिसमें फेयर 5,194 रुपये था। मैं चौंक गया क्योंकि अगर मैं पूरे बेंगलुरु में घूमता, तो भी इतना किराया नहीं लगता।”

फिर अनुराग ने अपना फोन चेक किया तो पाया कि राइड कैंसिल रद्द कर दी गई है। चूंकि अनुराग सिंह को ओला कस्टमर सपोर्ट ने बताया था, “अगर यात्रा के अंत में किराया बुकिंग के समय बताए गए किराए से अधिक है, तो इस मुद्दे को एग्रीगेटर्स के ग्राहक सहायता के साथ उठाया जा सकता है और रिफंड संभव हो सकता है।”

ये भी पढ़े: अयोध्या में प्रॉपर्टी के दामों में बढ़ा उछाल, 3 महीनों में 10 लाख वाले प्लाट की कीमत पहुंची ₹28 लाख

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED