Logo
September 30 2020 09:34 AM

OMG अपने ही बेटे को ‘गे’ समझ बैठे ये स्टार कपूर

Posted at: Aug 4 , 2017 by Dilersamachar 11284

दिलेर समाचार, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की नई फिल्म मुबारकां जिसके लिए वो जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन आपको डबल रोल में नज़र आएंगे जिसमें से एक सिख का रोल होगा। फिल्म का ट्रेलर वाकई में मज़ेदार लग रहा है।

इसमें अर्जुन के अपोज़िट सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज नज़र आएंगी। इस फिल्म का ये तीनों ही अपने अपने स्तर पर काफी जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। और प्रमोशन के दौरान बहुत सी मज़ेदार बातें भी कर रहे हैं।

हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अर्जुन कपूर ने एक मज़ेदार किस्सा शेयर किया है, अपने और अपने पिता अर्जुन कपूर का। उन्होंने इस दौरान बताया कि कैसे एक बार अर्जुन को उनके पिता ने गे समझ लिया था।

दरअसल बोनी कपूर को उस समय अर्जुन की ज्यादा फिक्र तब होती थी जब वो स्कूल में पढ़ते थे और अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट पर जाया करते थे।

जब अर्जुन अपने दोस्तों के साथ बाहर जाते थे तो बोनी देखते थे कि अर्जुन के ग्रुप में एक भी लड़की नहीं है बल्कि सभी लड़के हैं और वो भी तब जब अर्जुन 11वीं 12वीं क्लास में थे।

ये सब देखते हुए बोनी काफी सोच में पड़ गए और एक दिन अर्जुन से पूछ ही लिया कि क्या उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। तब अर्जुन ने कहा कि नहीं उनकी न कोई गर्लफ्रेंड है और न ही उन्हें गर्लफ्रेंड बनाने में कोई दिलचस्पी है।

अर्जुन ने कहा कि वो अपने दोस्तों के साथ ही समय बिताना पसंद करते हैं उन्हें गर्लफ्रेंड की जरूरत नहीं। अर्जुन के ऐसे जवाब से बोनी को लगने लगा की कहीं उनका बेटा गे तो नहीं है।

बहरहाल, आपको बता दें कि अर्जुन नें 12 वीं क्लास में फेल होने के बाद अपनी पढ़ाई अधूरी छोड़ दी थी।

शायद आपको पता न हो कि अर्जुन डेब्यू करने से पहले कल हो ना हो और वांटेड जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं।

ये भी पढ़े: कहीं भारतीय अभिनेत्री को पिछे ना छोड़ दे जैकलीन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED