Logo
April 25 2019 05:18 AM

OMG! आंखों की पुतली पर क्यों बनवाया TATTOO

Posted at: Oct 24 , 2017 by Dilersamachar 5210

दिलेर समाचार, यह पुरानी बात हो गई कि लोग हाथ-पैर पर टैटू बनवाते हैं. अब तो लोग कान, जीभ और आंखों पर भी टैटू बनवाने लगे हैं। फिलहाल जो सबसे हटकर टैटू ट्रेंड चल रहा है वो है आईबॉल्स पर टैटू बनवाना. विदेशों में ये ट्रेंड काफी हिट हो रहा है, लेकिन भारत में हाल ही में संभवत: इसका पहला मामला देखने को मिला है.

दिल्ली के रहने वाले करण का मानना है कि वे ऐसा करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. करण दिल्ली के रहने वाले हैं और पेशे से टैटू आर्टिस्ट हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी आईबॉल्स पर टैटू बनवाया है जो देखते ही देखते इंटरनेट पर हिट हो गया. करण का मानना है कि इससे पहले देश में किसी ने ऐसा नहीं किया.

टैटू बनवान गए अमेरिका

करण ने ये टैटू उसी शख्स से बनवाया है जिसने आईबॉल टैटू का इजात किया था. इसके लिए वो खास न्यूयॉर्क गए थे और वहां जाकर टैटू बनवाया. आईबॉल टैटू बनवाने में लाखों का खर्चा आता है. करण का कहना है कि वो ऐसा टैटू बनवाने के लिए काफी समय से सोच रहे थे. करण ने कहा कि उन्होंने इस पर काफी रिसर्च की.

उन्होंने अपने परिवार वालों और दोस्तों से भी बात की और जब उन्हें यकीन हो गया कि ये सुरक्षित है, तभी करण ने आईबॉल टैटू बनवाने का निर्णय लिया. दरअसल अभी कुछ दिनों पहले ही एक कैनेडियन महिला की ऐसा करने पर आंखें खराब हो गई थीं. नहीं याद कितने टैटू हैं शरीर पर

करण को टैटू का काफी शौक है और उनके शरीर पर इतने टैटू हैं कि वो इसकी संख्या भी भूल गए हैं. करण ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि उन्होंने कितने टैटू बनवाए हैं, लेकिन उन्होंने 22 पियर्सिंग करवाई हुई है

ये भी पढ़े: क्रिटि‍क्स और दर्शकों की फेवरेट बनी सीक्रेट सुपरस्टार


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED