Logo
February 27 2024 05:21 PM

रात 12 बजे घर लौटने पर पति ने पूछा सवाल तो गुस्साई पत्नी ने फेंक दिया तेजाब

Posted at: Jan 30 , 2023 by Dilersamachar 9257

दिलेर समाचार, कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में रात को घर देरी से लौटने की वजह पूछने पर पत्नी ने पति पर तेजाब फेंक (Acid Attack) दिया. घटना में पति का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है. फिलहाल, पति की तरफ से थाने में शिकायत दी गई है.

जानकारी के अनुसार, कोपरगंज का यह मामला है. देर रात में घर आई पत्नी से उसके पति ने देर आने की वजह पूछी, जिसके बाद महिला तमतमा गई और उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. उसे मारा और जमकर पीटा भी. तेजाब से पति का चेहरा बुरी तरह झुलस गया पति की तहरीर पर कलेक्टर गंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.उधर, झुलसे पति का मेडिकल कराकर इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, निवासी डब्बू गुप्ता शनिवार देर रात लगभग 3:00 बजे कलेक्टर थाने पहुंचा  और उसका चेहरा झुलसा हुआ था. डब्बू ने बताया कि पत्नी पूनम देर रात लगभग 12:30 बजे घर आई थी. उसने बोल दिया कि इतनी रात को कहां से आ रही हो, इस बात पर पूनम आग बबूला हो गई और चिल्लाने लगी. इसके बाद पत्नी ने आपा खोया और पति की मारपीट शुरू कर दी. अपने आप को बचाने के लिए पति ने भी हाथ चलाए. मामला इतना आगे बढ़ गया की पत्नी ने पति को धक्का देकर बाथरूम में रखी एसिड की बोतल उठा लाई. बोतल खोल कर उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया.

ये भी पढ़े: छत्रसाल स्टेडियम में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED