Logo
April 25 2019 06:13 AM

रामनवमी के अवसर पर दिलेर समाचार के तत्वाधान में विशाल भंडारे का आयोजन

Posted at: Apr 15 , 2019 by Dilersamachar 5277

दिलेर समाचार, दिल्ली। 14 अप्रैल को रामनवमी के अवसर पर रविवार को दिलेर समाचार की ओर से मेन बाजार सब्जी मण्डी में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी भण्डारे में शुद्ध देसी घी से बनी पूरी - सब्जी और हलवे के प्रसाद का वितरण किया गया। जिसे सभी भक्तों एवं श्रद्धालुओं ने पूरी श्रद्धा के साथ ग्रहण किया और प्रसाद का आनन्द लिया।

   भंडारा प्रारम्भ होने से पहले दिलेर समाचार के प्रधान संपादक श्री रामबाबू आर्य ने भगवान श्री राम की पूजा-अर्चना की तथा कन्या पूजन किया।

   भंडारा प्रातः शुरू हुआ और सांय 6 बजे तक चलता रहा वितरण स्थल पर प्रसाद ग्रहण करने के लिए दिनभर श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रही। दिलेर परिवार के सभी सदस्यगण प्रसाद वितरण के लिए तन - मन एवं पूरी लगन से लगे रहें ।

   इस पुण्य कार्य में सभी ने बढ़- चढ़ कर हिस्सा लिया और भरपूर सहयोग दिया। इस अवसर पर प्रधान संपादक रामबाबू आर्य, संपादक तारा आर्य, सह-संपादक डोनेश्वर आर्य, शुभांगी, हिमांशू ठाकुर, आयुश राठी अर्जुन हंस के अलावा संवाददाताओं तथा दिलेर परिवार के सदस्य राहुल कुमार, विजय कुमार, कुमार संजय, रमेश कुमार, ऋषि भाटिया, तरूण भाटिया, राजू, रामसिंह, अरविंद कुमार, सत्य प्रकाश, भारत, एवं लक्ष्य भी दिन भर प्रसाद वितरण कार्य में लगे रहे एंव सध्या के समय आरती कर भण्डारे को सम्पन्न किया। 

ये भी पढ़े: वर्ल्ड कप 2019: ऋषभ पंत का चयन न होने पर उठे विवादों के बीच आई बड़ी खबर, बदल सकता है फैसला


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED