Logo
December 6 2022 02:58 AM

दिल्ली लौटने के सवाल पर कमलनाथ बोले- एमपी से हिलूंगा तक नहीं

Posted at: Dec 29 , 2020 by Dilersamachar 13172

दिलेर समाचार,  भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Pradesh Congress Committee) के अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) के दिल्ली लौटने व सक्रिय राजनीति से संन्यास लेने के चर्चे इन दिनों हो रहे हैं. चर्चों पर विराम लगाते हुए कमलनाथ ने दिल्ली लौटने और संन्यास लेने पर अपनी बात रखी. नवंबर में हुए एमपी विधानसभा के उपचुनाव में 27 में से सिर्फ 9 सीटें ही कांग्रेस के खाते में आईं. इसके बाद से बीजेपी के नेता कमलनाथ पर हमलावार हैं और उन्हें वापस दिल्ली की राजनीति में लौटने तक की सलाह दे रहे हैं.

बीजेपी नेताओं की इस सलाह पर कमलनाथ ने खुलकर अपनी बात रखी. एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कमलनाथ ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश से हिलूंगा तक नहीं. इतना ही नहीं सक्रिय राजनीति से संन्यास लेने की बात को भी उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व जब तक उन्हें जिम्मेदारी देगा वो उसे ईमानदारी से निभाएंगे.

बता दें कि छिंदवाड़ा में एक सभा के दौरान कमलनाथ ने कहा कि जनता कहेगी तो वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे. अपने इस बयान पर कमलनाथ ने कहा कि उन्‍होंने ऐसा नहीं कहा था. कमलनाथ बोले, 'मैंने कहा था- यह संघर्ष का समय है. सबको संघर्ष में लगे रहना है. यदि आप (कार्यकर्ता) आराम करेंगे, तो मैं भी आराम करूंगा. सवाल दिल्ली जाने का है, तो बता दूं कि मैं मध्य प्रदेश से हिलूंगा तक नहीं.'

ये भी पढ़े: Farmers Protest Delhi: बुराड़ी में धरने पर बैठे किसानों ने निरंकारी समागम मैदान का नाम बदला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED