Logo
January 28 2023 04:02 AM

सोशल मीडिया पर पेट्रोल में 1 पैसे की कटौती को लेकर यूजर्स ने जमकर उड़ाया सरकार का मजाक

Posted at: May 31 , 2018 by Dilersamachar 9530

दिलेर समाचार- पेट्रोल-डीजल के दाम जहां आसमान छू रहे हैं वहीं आज इसको लेकर एक अजीब वाकया हुआ. सुबह जहां खबर आई कि पेट्रोल-डीजल के दाम में 60 पैसे की कमी की गई है वहीं दोपहर होते-होते तेल कंपनियों की तरफ से इसको लेकर स्पष्टीकरण आ गया कि केवल 1 पैसे की ही कमी की गई है. 60 पैसे की कमी टाइपिंग एरर था.


 

पेट्रोल में सिर्फ 1 पैसे की कमी को लेकर अब ट्विटर पर इसको लेकर लोगों ने मोदी सरकार को ट्रोल करना शुरू कर दिया है कांग्रेस ने एक हैशटैग#EkPaiseKiSarkar चलाकर मोदी सरकार के इस कदम की आलोचना की है वहीं आम लोग इस पर तरह-तरह के मजाकिया ट्वीट करके सरकार का मजाक उड़ा रहे हैं.


 

देखिए कांग्रेस ने ट्विटर पर हैशटैग #EkPaiseKiSarkar के तहत किस तरह मोदी सरकार पर वार किया है.

एक और ट्विटराती ने सुषमा स्वराज के डांस का फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 1 पैसे की कमी होते ही बीजेपी दफ्तर में इस तरह का जश्न मनाना शुरू कर दिया है.

वहीं एक दूसरे ट्विटर यूजर ने भक्त के नजरिए से ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि पेट्रोल के दाम 1 पैसा कम करने के बाद भक्त को अपनी कार बेचनी पड़ी और इसके बाद वो थैंक्यू का ट्वीट कर रहा है.

वहीं एक ट्विटराती ने पीएम नरेंद्र मोदी के रविवार को हुए रोडशो का फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 1 पैसा कीमत कम करने के बाद पीएम मोदी का विक्ट्री रोडशो.

वहीं एक और ट्विटर यूजर ने हैशटेग #petrol के साथ पीएम मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए चुटकी ली कि यहां तक कि मैं भी अपनी सरकार में गाड़ी अफोर्ड नहीं कर सकता हूं.

इसके अलावा एक ट्विटराती ने बाकायदा वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि एक व्यक्ति पेट्रोल पंप पर 2000 का नोट लेकर जाता है और उसको पेट्रोल के रूप में सिर्फ चंद बूंदे ही मिलती हैं.

इस तरह लोग तरह-तरह से 1 पैसे की कटौती के ऊपर मोदी सरकार और बीजेपी का मजाक उड़ा रहे हैं.

 

ये भी पढ़े: शिवसेना के नेता का बयान- EC एक पार्टी की तवायफ की तरह काम कर रहा है

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED