Logo
August 23 2019 06:45 PM

एक किस बदल सकती है आपकी पूरी जिंदगी

Posted at: Jan 19 , 2018 by Dilersamachar 5576

दिलेर समाचार, किस (चुंबन) का नाम जुबान पर आते है चेहरा चमक उठता है, और पार्टनर की तरफ नजदीकियां बढऩे लगती है। जी हां एक चुंबन का नशा ही कुछ ऐसा होता है। जिससे दाम्पत्य जीवन में चार चांद लग जाते है। चुंबन लेने के लिए शारीरिक संबंध बनाना जरूरी नहीं है। जब भी आपके पार्टनर का मूंड ठीक हो तब भी आप एक मीठा चुंबन ले सकते है। यह विशेषकर शादी शुदा जोड़ो के लिए है। क्योंकि व्यवस्था विवाह (अरेंन्ज मैरिज) में शुरूआत में हर पति पत्नि को नजदीक आने में थोड़ी हिचक महसूस होती है। चलिए हम आपको चुंबन लेने के कुछ टिप्स के बारे में जानकारी देते है।
-ऐसे करें गालों पर किस : जो पहली किस होती है वह गालों पर ली जाती है। गालों पर चुंबन को यूं तो दोस्ती का प्रतीक माना जाता है लेकिन इसके लिए भी आप को कुछ तैयारी की जरूरत होती है। सबसे पहले अपने हाथों को पार्टनर के कंधों पर रखकर उन्हें धीरे-धीरे अपने नजदीक लाएं, फिर उनके गालों चुंबर करना शुरू करें। इस बात का ध्यान रखें कि इस चुंबन से आप दर्शाते हैं कि आप उन्हें कितना लाइक करते हैं, इसलिए सोच समझ कर गालों पर किस करें।
-बिगिनर्स किस : इस किस का अर्थ दो होठों के साधारण मिलन से है। यह किस होठों को ब्रुश के समान स्पर्श करके या हल्का दबाकर किया जाता है। इस किस के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की जरूरत नहीं होती। अपने लवर को चारों तरफ से चूमकर इस किस को अंजाम दिया जाता है।
-बटरफ्लाई किस : अपनी आंखों की बरौनी से प्रेमी के होठों, आंखों के बाल, गाल और गर्दन के स्पर्श को बटरफ्लाई किस कहते हैं।
– फ्रेंच किस : फ्रेंच किस में अपनी जीभ अपने प्रेमी के मुख की कोमल त्वचा में डालकर उसे चारों ओर घुमाया जाता है। मुख से मुख मिलाकर फ्रेंच किस किया जाता है।
-लवर्स पास : जब आप अपने प्रेमी को कुछ उत्तेजना भरा संदेश देना चाहें तो यह किस अपनाया जाता है। इसमें चाकलेट, फल या बर्फ का टुकड़ा अपने होठों से दबाकर अपने प्रेमी के होठों का स्पर्श किया जाता है। स्पर्श के बाद अपनी जीभ के सहारे दबाया गया टुकड़ा अपने प्रेमी के मुख में डाल दिया जाता है।
-लस्ट लैप : यह किस पूरे नियंत्रण के साथ किया जाता है। इस किस में होठों से दबाकर चाटा जाता है। अपने होठों से अपने प्रेमी के होठों और त्वचा को सख्ती से दबाकर इसका आनंद लिया जाता है।
-नॉटी डॉग : यह किस शरीर के सर्वाधिक संवेदनशील हिस्सों खासकर गर्दन, छाती, पेट और निचली जांघों में किया जाता है। अधखुला मुंह खोलकर इन हिस्सों का स्पर्श किया जाता है। छाती के निचले हिस्सों विशेषकर स्तन के निप्पलों को चूमने में विशेषरूप से आनंद आता है।

 

ये भी पढ़े: व्रत रखने से आपको मिलेगा वो फायदा जो खाना खाकर भी नहीं मिलता होगा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED