Logo
March 29 2024 04:49 AM

दिल्ली में अंडरपास में भरे पानी में डूबने से एक शख्स की मौत

Posted at: May 31 , 2022 by Dilersamachar 9388

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में सोमवार को तेज तूफान के कारण कई लोगों की जान पर बन आई. दिल्ली पुलिस के अनुसार तेज बारिश के बाद भरे पानी में एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार भारी बारिश के बाद बदरपुर और प्रहलादपुर के बीच में अंडरपास में काफी पानी भर गया था. डूबने वाला शख्स प्रहलादपुर ब्रिज से बदरपुर की ओर जा रहा था, इसी दौरान हादसा हुआ और वह पानी में डूब गया. मृतक के दाहिने हाथ मे I love you Kiran लिखा था. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है.

राहगीर चश्मदीदों के मुताबिक घटना लगभग रात 10 बजे की है. बारिश के बाद यहां काफी ज्यादा पानी जमा हो गया था. एक व्यक्ति पैदल ही पानी की तरफ जा रहा था और अचानक से एक जगह जाकर वह डूब गया. अंदेशा लगाया जा रहा है कि वहां पर सीवर के सफाई का काम चल रहा था. राहगीरों ने इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. गंभीर घटना को देखते हुए तुरंत दमकल विभाग को यहां बुलाया गया लेकिन पानी इतना ज्यादा और गहरा था की दमकल विभाग भी नही जा पाया. इसके बाद एनडीआरएफ की टीम को बुलाना पड़ा. इस पूरी प्रक्रिया में लगभग 2 घंटे लग गए. आखिर में एनडीआरएफ की टीम की मदद से पानी में डूबे हुए व्यक्ति को पानी से बाहर निकाला गया और उसे तुरंत एम्स हॉस्पिटल भेज दिया गया. घंटों पानी में डूबे रहने के कारण उस व्यक्ति की मौत हो गई.

सोमवार को आए आंधी तूफान के बाद अब राजधानी में कई जगहों से लोगों के घायल होने की सूचना भी सामने आई थी. अचानक पलटे मौसम के कारण राजधानी में जान माल की हानि के कई मामले सामने आए हैं. उधर, तेज हवाओं के कारण दिल्ली के जामा मस्जिद का गुंबद भी टूट गया. पत्थर के गिरने से कई लोग घायल भी हो गए हैं. जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी के अनुसार तेज बारिश और आंधी में जामा मस्जिद के बीच में स्थित गुंबद का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. उसके 2-3 टुकड़े हुए हैं जो जमीन पर गिरे हैं. दिल्ली वक्फ बोर्ड के अधिकारियों के मुताबिक एक टीम को जामा मस्जिद के निरीक्षण और नुकसान के आकलन के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर में हाई स्कूल में आतंकियों ने महिला शिक्षक की गोली मारकर की हत्या

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED