Logo
January 28 2023 04:25 AM

व‍िपक्ष ने AAP सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, 200 फीसदी जहरीली हुई यमुना

Posted at: Jan 19 , 2023 by Dilersamachar 9059

दिलेर समाचार, नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली व‍िधानसभा का तीन द‍िवसीय शीतकालीन सत्र बुलाया गया है. व‍िधानसभा के सत्र की शुरूआत 16 जनवरी से हुई है और कार्यवाही का आज आख‍िरी द‍िन है. लेक‍िन दो द‍िन व‍िपक्ष ने सदन में खूब हंगामा क‍िया है और आज पूर्वाह्न 11 बजे शुरू हुई कार्यवाही से पहले व‍िपक्ष यमुना  के दूष‍ित पानी को लेकर पहुंचा. इससे पहले भाजपा के सदस्‍य सोमवार को ऑक्‍सीजन स‍िलेंडर के साथ मुंह पर मास्‍क लगाकर पहुंचे थे. और बढ़ते प्रदूषण (Pollution) से द‍िल्‍ली को बेहाल द‍िखाया गया.

द‍िल्‍ली व‍िधानसभा में नेता प्रत‍िपक्ष रामवीर सिंह विधूड़ी ने कहा क‍ि केजरीवाल सरकार आने के बाद यमुना बहुत प्रदूषि‍त हुई है. यमुना का दूषित पानी लेकर व‍िधानसभा पहुंचे भाजपा नेताओं का आरोप है कि द‍िल्‍ली में यमुना का प्रदूषण लेवल 200 फीसदी बढ़ गया है. यमुना 200% ज्‍यादा ज़हरीली हो गई है.

नेता प्रत‍िपक्ष ब‍िधुड़ी ने आरोप लगाया क‍ि दिल्ली में केजरीवाल सरकार बनने के बाद यमुना 200% ज़हरीली हो गयी है. द‍िल्‍ली की जनता को जहरीला पानी पिलाया जा रहा है. किसान यमुना के इसी जहरीले पानी से सिंचाई कर रहा है जो इस पानी से अनाज पैदा हो रहा है वो सेहत के लिए ठीक नहीं है.

ये भी पढ़े: फिल्म पुष्पा की तर्ज पर यूपी से बिहार हो रही थी शराब की तस्करी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED