Logo
September 28 2020 12:43 PM

24 रुपए में Jio ने दिया OSM प्लान

Posted at: Jan 19 , 2018 by Dilersamachar 9641

दिलेर समाचार, जियो ने बुधवार को जियोफोन यूजर्स के लिए पेश किए 153 रुपए के प्लान में बदलाव कर दोगुना डेटा देने का ऐलान किया था। इसी के साथ कंपनी ने दो और किफायती टैरिफ प्लान देने पेश किए हैं। ये प्लान 24 रुपए और 54 रुपए में पेश किए गए हैं। सबसे पहले तो बता दें कि इन दोनों ही प्लान का इस्तेमाल सिर्फ जियोफोन के साथ ही किया जा सकता है। जियो इन दोनों ही प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग और एसएमएस ऑफर कर रहा है। इसके अलावा इन दोनों ही प्लान पर यूजर को जियो ऐप पर फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।वीवा V1 फोन 1.44 इंच का मोनोक्रोम डिसप्ले के साथ आता है। खास फीचर्स की बात करें, तो कंपनी का दावा है 
कि इस फोन के डिसप्ले से डे लाइट में भी आसानी से देखा जा सकता है। फोन में अल्फान्यूमरिक कीपैड दिया है, जिसके जरिए आप टाइप कर सकते हैं। अंग्रेजी के अलावा इस फोन में हिंदी लैंग्वेज सपोर्ट भी दिया गया है। 13MP कैमरा और 4GB रैम के साथ Galaxy On7 Prime भारत में लॉन्च जैसा कि हम बता चुके हैं कि कंपनी ने फीचर फोन कैटेगिरी में इस फोन को दमदार बैटरी के साथ पेश किया है। इस फोन में 650mah की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 15 दिन के स्टैंडबाय टाइम दे सकती है। ये फोन सिंगल सिम सपोर्ट के साथ आता है, जिसके जरिए 2G कॉलिंग की जा सकती है। वीवा के इस फोन में 32MB रैम दी गई है। बाकी फीचर फोन की तरह इस फोन में भी FM रेडियो, टॉर्चलाइट, फोनबुक, कैलकुलेटर, कैलेंडर जैसे अन्य फीचर्स दिए गए हैं। दिखने में ये फोन काफी छोटा है और इसका साइज 10X4.4X1.9 सेमी है।

कंपनी ने इस फोन को 349 रुपए कीमत के साथ पेश किया है। कंपनी अपने इस फोन के साथ 1 साल की मैन्युफैक्चरर वॉरंटी भी देती है। अगर आप इस फोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि ये फोन एक्सक्लूसिवली शॉपक्लूज की वेबसाइट पर उपलब्ध है। jio के 153 रुपए वाले प्लान को टक्कर देते हैं इन कंपनियों प्लान स्मार्टफोन इंडस्ट्री में एक तरफ तो स्मार्टफोन यूजर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है, वहीं दूसरी तरफ फीचर फोन इस्तेमाल करने वाले लोग भी पहले से ज्यादा हो गए हैं। स्मार्टफोन यूजर्स भी अब अपने साथ एक फीचर फोन रखना पसंद करते हैं। इसी ट्रेंड को देखते हुए पॉपुलर कंपनियां भी फीचर फोन लॉन्च कर रही हैं। मोबाइल कंपनी नोकिया ने भी अपने फ्लैगशिप फोन नोकिया 3310 के साथ वापिसी की थी। वीवा V1 फीचर फोन में कीमत के अनुसार दमदार फीचर्स दिए हैं। ऐसे में ये फोन नोकिया 3310 को टक्कर दे सकता है।

ये भी पढ़े: jio के 153 रुपए वाले प्लान को कड़ी टक्कर दे सकते हैं इन कंपनियों के प्लान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED