Logo
September 27 2022 01:02 PM

पाक के मंत्री का उड़ा मज़ाक, पीएम मोदी को लेकर किया था ये कमेंट

Posted at: Aug 28 , 2019 by Dilersamachar 10300

दिलेर समाचार, पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री और सिनेटर रहमान मलिक (Rehman Malik) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने (Article 370) के बाद पाकिस्तान की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran khan) से लेकर वहां मौजूद सभी मंत्री सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं. इन्ही नेताओं में सांसद रहमान मलिक भी शामिल हैं, जो ट्विटर पर कश्मीर मुद्दे के बारे में पीएम नरेंद्र मोदी और यूनाइटेड नेशन्स के सामने अपनी बात रखना चाह रहे थे, लेकिन बड़ी गड़बड़ी कर बैठे.

दरअसल, रहमान मलिक ने पीएम मोदी और यूनाइटेड नेशन्स (United Nations) को ट्विटर पोस्ट पर टैग कर लिखा, "आपके देश के ही नेता हैं, जो कश्मीर में हो रही हिंसा के बारे में ये सब कह रहे हैं, इन्हें सुनिए." लेकिन इस ट्वीट में वो बड़ी गलती कर बैठे. उन्होंने यूनाइटेड नेशन्स के बजाय यूनो गेम्स (UNO Games) को टैग कर दिया. फिर क्या था, सोशल मीडिया पर लोग रहमान मलिक को जमकर ट्रोल करने लगे.

ये ट्वीट कॉन्ग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद को जवाब के तौर पर लिखा गया था. गुलाम नबी आज़ाद ने कहा था मोदी सरकार ने कश्मीर को बर्बाद कर दिया. इसके जवाब में रहमान मलिक ने ये पोस्ट किया. अब ये ट्वीट डिलीट किया जा चुका है.

ये भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट करेगा ये काम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED