Logo
April 24 2024 12:17 PM

पाक पीएम इमरान के ड्राइवर ने सऊदी अरब की रईस महिला व्यापारी से की शादी!

Posted at: Jan 2 , 2021 by Dilersamachar 9969

दिलेरसमाचार, इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) के ड्राइवर ने  सऊदी अरब की एक अमीर महिला व्यापारी (Arab Women Businessman) से शादी (Marriage) कर ली है. यह दावा करने वाली एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. ट्वीट किए गए वीडियो पर शादी के पक्ष और विपक्ष में प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक ओर लोग इसे प्यार की मिसाल बता रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इस वीडियो को लेकर यह भी दावा किया जा रहा है कि यह अरब के किसी शादी की क्लिप है. कुछ लोगों का मानना है कि यह वीडियो एक फेक मैसेज के साथ शेयर किया जा रहा है. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर तंज कसना शुरू कर दिया है.

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि महिला सऊदी की सबसे अमीर व्यापारी साहू बिंत अब्दुल्लाह अल महबूब है. साहू के पास मक्का और मदीना के साथ-साथ फ्रांस और दूसरे देशों में होटलों समेत कई संपत्ति हैं. उनकी कुल संपत्ति 8 अरब डॉलर की बताई जा रही है. वीडियो में जिस शख्स से वह सगाई करती दिख रही हैं, वह उनका पाकिस्तानी मूल का ड्राइवर बताया जा रहा है.

हालांकि, इस वीडियो के बारे में यह स्पष्ट राय नहीं है कि यह घटना सच है या नहीं? वहीं, कई वेबसाइट्स पर यह भी दावा किया गया है कि यह वीडियो दरअसल दो अरबी नागरिकों की शादी का है और उसमें दिख रही महिला सऊदी की अमीर व्यापारी नहीं है.

ये भी पढ़े: DDA Housing Scheme 2021: डीडीए की हाउसिंग स्कीकम हुई लॉन्च, ये है आवेदन की अंतिम तारीख

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED