Logo
September 24 2021 01:49 AM

जेल में पानी और कमोड न मिलने पर भूख हड़ताल पर बैठे पप्पू यादव

Posted at: May 12 , 2021 by Dilersamachar 11052

दिलेर समाचार, सुपौल. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सुपौल से आ रही है जहां पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने जेल में भूख हड़ताल कर दी है. पप्पू यादव मंगलवार की देर रात पटना से मधेपुरा भेजे जाने के बाद सुपौल के वीरपुर जेल में शिफ्ट किए गए थे जहां उन्होंन भूख हड़ताल (Hunger Strike) कर दी है. वो  जेल में सुविधा नहीं मिलने से नाराज हैं.

पप्पू यादव कुछ ही दिन पहले बीमारी के बाद ऑपरेशन करवा कर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. पप्पू ने जेल जाने से पहले भी कोर्ट के समक्ष अपनी बीमारी का हवाला दिया था. पप्पू ने ट्वीट कर जानकारी दी और लिखा है वीरपुर जेल में मैं भूख हड़ताल पर हूं। न पानी है, न वाशरूम है, मेरे पांव का ऑपरेशन हुआ था, नीचे बैठ नहीं सकता, कमोड भी नहीं है. कोरोना मरीज की सेवा करना,उनकी जान बचाना, दवा माफिया,हॉस्पिटल माफिया,ऑक्सीजन माफिया,एम्बुलेंस माफिया को बेनकाब करना ही मेरा अपराध है। मेरी लड़ाई जारी है!

इससे पहले मंगलवार को जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तारी के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इससे पहले मंगलवार को पटना से हुई गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव के समर्थकों के भारी विरोध के बीच मधेपुरा ले जाया गया. रात के लगभग 10:50 बजे 30 से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ पप्पू यादव को मधेपुरा कोर्ट लाया गया. पप्पू यादव की पेशी के लिए रात 11 बजे मधेपुरा सिविल कोर्ट को खोला गया.

ये भी पढ़े: कोरोना ने मचाया दिल्ली यूनिवर्सिटी में कोहराम, अब तक ले चुका है 30 से ज्यादा टीचर्स की जान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED