Logo
December 3 2021 06:08 PM

ताजपोशी के बाद आज पहली बार पटना पहुंच रहे पशुपति पारस

Posted at: Jun 15 , 2021 by Dilersamachar 11736

दिलेर समाचार, पटना. बिहार की राजनीति के लिए मंगलवार का दिन खास रहने वाला है. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में तख्ता पलट करने और संसदीय दल का नेता बनने के बाद पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) पहली बार पटना पहुंच रहे हैं. पार्टी के संसदीय दल का नेता बनने के बाद अब लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर पशुपति पारस की ताजपोशी की तैयारी है. जानकारी के मुताबिक, पारस पार्टी के संसदीय दल का नेता बनने के बाद अब कोई मौका चूकना नहीं चाहते.

माना जा रहा है कि लोजपा की तरफ से दो-तीन दिन में पटना में ही पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई जाएगी. इस मीटिंग में पार्टी के सभी राष्ट्रीय और बिहार के पदाधिकारियों समेत राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों को बुलाया जाएगा. इस अहम बैठक में चिराग़ पासवान की जगह पशुपति पारस को राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने की तैयारी होगी और उसके बाद चुनाव आयोग में जाकर भी एलजेपी नेता पशुपति पारस मिलेंगे.

इससे पहले सोमवार को ही लोक जनशक्ति पार्टी से बगावत करने वाले चिराग पासवान के चाचा और सांसद पशुपति कुमार पारस को सर्वसम्मति से लोकसभा में पार्टी संसदीय दल का नेता चुना गया. इसका फैसला मीटिंग में लिया गया है. मालूम हो कि चिराग के चाचा पशुपति समेत पांच सांसदों ने पार्टी से बगावत कर दी है. एलजेपी के बागी पांचों सांसद लोकसभा स्‍पीकर ओम बिरला से भी मिले. पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि हमारी पार्टी में 6 सांसद हैं. 5 सांसदों की इच्छा थी कि पार्टी का अस्तित्व खत्म हो रहा है, ऐसे में नेतृत्व को परिवर्तित किया जाए. पारस का कहना था कि मैंने पार्टी को तोड़ नहीं, बल्कि बचा रहा हूं

ये भी पढ़े: WTC Final: भारत के खिलाफ इस टीम का ऐलान, जानें किसे मिला मौका

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED