Logo
April 25 2024 07:31 AM

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी यात्री की हुई पहचान

Posted at: Jan 5 , 2023 by Dilersamachar 9274

दिलेर समाचार, मुंबई: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट में कथित तौर पर अश्लीलता का शिकार हुए सत्तर वर्षीय यात्री को राहत देते हुए बुधवार को आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली. आरोपी की पहचान मुंबई निवासी व्यवसायी शेखर मिश्रा के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 45-50 के बीच बताई जा रही है. शेखर मिश्रा 26 नवंबर, 2022 को न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की एक उड़ान में अपने कपड़े उतारने और सह-यात्री पर पेशाब करने का आरोप है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी पीड़ित महिला की उस शिकायत के आधार पर दर्ज की है, जो उसने पहले एयरलाइन को सौंपी थी.

हालांकि, एयरलाइन द्वारा पुलिस को 28 दिसंबर को घटना के बारे में सूचित किया गया था, जिसके बाद उन्होंने मामले में और जानकारी हासिल करने के लिए पीड़िता से संपर्क किया. एयर इंडिया (Air India) ने जब महिला की विस्तृत शिकायत पुलिस के साथ साझा किया, तब जाकर आरोपी के खिलाफ 4 जनवरी, 2023 को मामला दर्ज किया गया. महिला ने 27 नवंबर, 2022 को ही अपनी लिखित शिकायत एयरलाइंस को सौंप दी थी. आरोपी पर महिला का शील भंग करने, शराब के नशे में दुर्व्यहार करने, सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने के साथ-साथ विमान नियमों के तहत आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी करने के लिए मुंबई रवाना हो गई है. लैंडिंग के बाद पुलिस और सुरक्षा अधिकारी से सूचना छिपाने के लिए पुलिस एयरलाइन के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू करेगी. इसके अलावा, फ्लाइट के चालक दल के सदस्यों से भी घटना के बारे में पता लगाने के लिए पुलिस पूछताछ करेगी. यह घटना पिछले साल 26 नवंबर को हुई थी जब एयर इंडिया की उड़ान संख्या 102 अमेरिका के जॉन एफ. केनेडी एयरपोर्ट से दिल्ली जा रही थी. 70 वर्षीय पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह बिजनेस क्लास के गलियारे वाली सीट पर बैठी थी, जब वह आदमी अपनी सीट से उठकर आया, पैंट की जिप खोली और उस पर पेशाब किया.

ये भी पढ़े: दो दिन से पति को पीट रही थी पत्नी तो उतार दिया मौत के घाट फिर खुद की सुसाइड

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED