Logo
February 23 2024 06:56 AM

दिल्ली-दोहा इंडिगो फ्लाइट में यात्री की मौत

Posted at: Mar 13 , 2023 by Dilersamachar 9420

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दिल्ली दोहा इंडिगो फ्लाइट  में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक यात्री की तबीयत खराब होने के बाद इंडिगो एयरलाइन के एक विमान की पाकिस्तान के कराची हवाईअड्डे पर आपात लैंडिंग की गई. इंडिगो एयरलाइन ने कहा कि यात्री को हवाईअड्डे पर मेडिकल टीम द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. बता दें कि यात्री नाइजीरियाई नागरिक है.

इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट 6E-1736 का एक यात्री उड़ान के बीच खुद को अस्वस्थ महसूस कर रहा था. इसके बाद फ्लाइट के पायलट ने कराची एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क किया और मेडिकल इमरजेंसी स्थिति के बारे में जानकारी दी. कराची में सिविल एविएशन अथॉरिटी के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि एक भारतीय एयरलाइन की एक फ्लाइट दिल्ली से दुबई जा रही थी, तभी उड़ान के बीच में एक यात्री की तबीयत खराब हो गई.

इंडिगो फ्लाइट के पायलट ने मेडिकल इमरजेंसी के चलते इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी थी, जिसे कराची एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोलर ने मंजूर कर लिया. यात्री की पहचान नाइजीरियाई नागरिक अब्दुल्ला (60) के रूप में हुई. हालांकि फ्लाइट के लैंडिंग से पहले ही उनकी मौत हो गई. सीएए और एनआईएच के डॉक्टरों ने यात्री का मृत्यु प्रमाण पत्र जारी किया है.

ये भी पढ़े: टीम इंडिया ने रचा इतिहास, लगातार दूसरी बार WTC Final में बनाई जगह

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED