Logo
March 28 2024 03:24 PM

पैट कमिंस ने मयंक की जगह मयंती लैंगर को किया टैग, फिर हो गई ट्रोल

Posted at: May 10 , 2021 by Dilersamachar 10129

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) हाल ही में स्थगित हुए इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की तरफ से खेल रहे थे. आईपीएल 2021 के अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो जाने के बाद भी पैट कमिंस स्वदेश नहीं लौटे हैं. भारत में खेले जा आईपीएल को बायो बबल में कोरोना मामले आ जाने के बाद स्थगित किया गया. दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ के सदस्यों को कोविड-19 पॉजिटिव मिलने के बाद यह फैसला लिया गया.

 15 मई तक भारत से आने वाले यात्रियों पर ऑस्ट्रेलिया ने प्रतिबंध लगाया हुआ है. ऐसे में आईपीएल में खेल रहे सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव चले गए हैं. ये खिलाड़ी मालदीव में आइसोलेशन पूरा करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे. इस बीच पेसर ने खुद को एक ट्रोल होने वाले किस्से के बीच पाया. ऐसा तब हुआ जब उन्होंने यूट्यूब 'प्लेयर्स लॉन्च' नाम के एक शो में भाग लिया. इस शो में वह मशहूर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर मयंती बिन्नी लैंगर (Mayanti Binny Langer) के साथ बातचीत कर रहे थे.

इस शो में हिस्सा लेने के बाद पैट कमिंस ने भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को टैग करने की जगह मयंती लैंगर को टैग कर दिया. कमिंस की यह गलती जानने के बाद मयंक अग्रवाल ने तुरंत इस पर कमेंट किया. उन्होंने कमिंस को ट्रोल करते हुए लिखा- 'तुमने गलत शख्स को टैग किया है पैट.' बाद में मयंती लैंगर ने भी इस पर कमेंट करते हुए एपिक लिखा और हंसने के इमोजी बनाए.

ये भी पढ़े: Gold Price Today: फिर आई सोने-चांदी के दामों में तेजी, चेक करें 10 ग्राम का भाव

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED