Logo
December 10 2022 11:14 AM

हिरासत में लिए गए पाटीदार प्रदर्शनकारी तो मचा बवाल

Posted at: Sep 13 , 2017 by Dilersamachar 9601

दिलेर समाचार, सूरत। गुजरात में सूरत के पाटीदारों के दबदबे वाले इलाके में देर रात अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने दो बसें फूंक दीं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम सौराष्ट्र भवन में गुजरात बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यक्रम में हार्दिक पटेल के नेतृत्व वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से कथित तौर पर जुड़े कुछ लोगों ने हंगामा करने की कोशिश की थी। यह कार्यक्रम भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए आयोजित किया था। बीजेपी पूरे राज्य में इस तरह की बैठकें आयोजित कर रही है।

पुलिस ने जैसे ही पाटीदार प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया वबाल मच गया। सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव भी किया। हीराबाग सर्किल में दो बसें फूंक दी गई। इलाके में अब स्थिति नियंत्रण में है। कंट्रोल रूम के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

सूरत में पाटीदारों की आबादी 10 लाख से ज्यादा है। पाटीदार समुदाय को 2015 में हार्दिक पटेल के रूप में नया नेता मिला था जिसने आरक्षण को लेकर पूरे राज्य में आंदोलन किया था।

उधर, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष रुतविज पटेल का कहना है कि यह घटना पटेल समुदाय के रुख को उजागर नहीं करती। यह बवाल 6-7 लड़कों द्वारा किया गया। पूरा पटेल समुदाय हमारे साथ है।

वहीं, घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए हार्दिक पटेल ने दावा किया कि विरोध शांतिपूर्ण हो रहा था लेकिन पुलिस ने बेवजह लाठीचार्ज का इस्तेमाल किया। उन्होंने पाटीदार बहुल क्षेत्र में कोई भी कार्यक्रम की अनुमति न देने की पुलिस से अपील की।

ये भी पढ़े: प्रद्युम्न की 'टू कलर थ्योरी' , राय के मालिकों को बेल या जेल?

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED