Logo
January 21 2020 02:47 AM

पटना : सेवन स्टार होटल से कम नहीं था तेजस्वी यादव का सरकारी बंगला

Posted at: Feb 20 , 2019 by Dilersamachar 8468

दिलेर समाचार, पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मंगलवार को उस बंगले में प्रवेश किया जो पहले तेजस्वी यादव के नाम से आवंटित था. सुशील मोदी ने बंगले की साज-सज्जा को देखकर उसे सेवन स्टार होटल से भी बेहतर माना.

हालांकि सुशील मोदी ने सफाई दी कि वे इस बंगले में नहीं रहेंगे क्योंकि नींद उन्हें अभी भी अपने पटना के राजेंद्र नगर में स्थित पैतृक घर में ही आती है. उन्होंने माना कि इस बंगले को देखकर वे दंग रह गए.

सुशील मोदी का इस बंगले में प्रवेश सर्वोच्च न्यायालय के उस फैसले के बाद हुआ है जिसमें तेजस्वी यादव की इस बंगले को विपक्ष के नेता के रूप में आवंटित करने की याचिका खारिज की. तेजस्वी पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

सुशील मोदी जो कई बार प्रधानमंत्री आवास भी जा चुके हैं, का कहना है कि प्रधानमंत्री आवास तो इस बंगले की साज सज्जा के सामने बौना है. और मुख्यमंत्री आवास तो काफी फीका. मोदी जो बिहार के वित्त मंत्री भी हैं, का अपना अनुमान है कि इस बंगले में जो पाइल्स फर्नीचर और फिटिंग लगी है उस पर सरकार ने कम से कम पांच करोड़ रुपये जरूर खर्च किए होंगे. उनका कहना है कि कहीं इसी बात का डर था कि भेद न खुल जाए, इसलिए तेजस्वी यादव को इस बंगले से मोह हो गया था. लेकिन ऐसी शान शौकत से रहने की आदत से उन्हें बचना चाहिए था.

ये भी पढ़े: Gully Boy Box Office Collection day 6: फैंस के बीच मचाया रणवीर की 'गली बॉय' ने धमाल, कमाए इतने करोड़


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED