Logo
December 6 2022 02:04 AM

डिजाइनर सब्यसांची के नए मंगलसूत्र एड कैंपेन पर भड़के लोग, जानें क्या है पूरा मामला

Posted at: Oct 28 , 2021 by Dilersamachar 9835

दिलेर समाचार, मुंबई: फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसांची मुखर्जी अपने New मंगलसूत्र कलेक्शन की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. विवाह के पवित्र बंधन के प्रतीक और सुहाग की निशानी माने जाने वाले मंगलसूत्र के नए कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए जिस तरह के ऐड का सहारा लिया है, उसकी वजह से ट्रोल हो रहे हैं. सब्यसांची ने लेटेस्ट डिजाइन के मंगलसूत्र की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. फैशन डिजाइनर की मॉडल ने डेनिम और ब्रा पहन कर फोटो सेशन करवाया है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आ रहा.

सब्यसांची के लग्जरी लेबल ने ‘द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र’ इंटीमेट फाइन ज्लेवरी कलेक्शन लॉन्च किया है. मंगलसूत्र की कीमत 1 लाख 65 हजार से रुपए से शुरू हो रही है. सब्यसांची ने अपने इंस्टाग्राम पर मंगलसूत्र का ऐड करने के लिए फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2’.

सब्यसांची ने एक पोस्ट में लिखा ‘बंगाल टाइगर आइकन कलेक्शन ऑफ नेकलेस, वीवीएस डायमंड, ब्लैक ओनिक्स और ब्लैक और 18 कैरेट में ईयरिंग्स और रिंग्स’. सब्यसांची के ऐड में एक महिला ब्रा और मंगलसूत्र पहने हुए है, वहीं पुरुष मॉडल भी शर्टलेस है. मंगलसूत्र को एक पवित्र ज्वेलरी मानी जाती है जिसे हिंदू महिलाएं शादी के बाद पहनती हैं. शादी के समय दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में मंगलसूत्र पहना कर अपना जीवनसाथी बनाता है. पवित्र रिश्ते को नजर ना लगे इसलिए काले मोती भी डाले जाते हैं. लेकिन सब्यसाची ने जिस तरह से पेश किया है सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे हैं.

मंगलसूत्र के ऐड में न्यूडिटी दिखाने पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं. किसी ने इसके बारे में रिपोर्ट करने की बात कही है. तो किसी ने सब्यसाची को बायकॉट करने की मांग करते हुए पोस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: लाखों की चोरी कर मालिक को चूना लगाना चाहता था नौकर, हुआ गिरफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED