Logo
March 8 2021 11:24 AM

लाखों का बिल देने के बाद मिलेगा लोगों को अपने ही बच्चे का शव

Posted at: Nov 21 , 2017 by Dilersamachar 9392

दिलेर समाचार, गुरुग्राम : गुरुग्राम में सात साल की बच्ची  की डेंगू से मौत के बाद फोर्टिस अस्पमताल ने बच्चीं का शव ले जाने से पहले उसके परिजनों से 18 लाख रुपये का बिल देने को कहा. इस बिल में 2700 दस्ताोने का बिल भी शामिल है. इस मामले में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने सोमवार को ट्वीट करके सभी जरूरी डिटेल्स मांगी हैं और कहा है कि वह जरूरी कदम उठाएंगे. 
आदया को 31 अगस्ती को डेंगू होने के चलते फोर्टिस अस्पदताल में भर्ती कराया गया था और 14 सितंबर को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आदया अपने माता-पिता के साथ द्वारका में रहती थी. परिवारवालों का आरोप है कि उनकी बेटी को तीन दिन तक वेंटिलेटर पर रखा गया जबकि उस पर इलाज का कोई असर नहीं हो रहा था. 

आदया के परिवार के एक सदस्यउ का ट्वीट वायरल होने के बाद स्वा स्य्एक  मंत्री ने प्रतिक्रिया दी है. आदया के पिता ने एएनआई से कहा कि मैं अपील करता हूं इस मामले की जांच हो और अगर कानून में बदलाव की कोई जरुरत हो तो जरूर किए जाए. हम नहीं चाहते जैसी परेशानी हमें हुई है वो किसी और को हो. 
वहीं इस मामले में फोर्टिज अस्प ताल ने कहा है कि प्रोटोकॉल के तहत मरीज को इलाज के दौरान सभी मेडिकल गाइडलाइन का पालन किया गया और सभी दिशानिर्देशों का पालन भी किया गया.

ये भी पढ़े: खुद को लता मंगेशकर समझी बैठी ढिंचैक पूजा अपनी तारीफ में कहा...


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED