Logo
February 19 2020 01:21 PM

बर्थडे के दिन वायरल हुई इस दिग्गज एक्ट्रेस के बचपन की Photo, फैन्स ने किया पहचानने से इन्कार

Posted at: Nov 5 , 2019 by Dilersamachar 5205

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) आज अपना 47 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. फिल्मी इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में देने वाली एक्ट्रेस तब्बू (Tabu Birthday) को उनके 47वें जन्मदिन पर फैन्स के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी खूब कमेंट कर रहे हैं. लेकिन तब्बू के जन्मदिन पर उनके बचपन की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उनको पहचान पाना सभी के लिए बेहद मुश्किल हो रहा है. दरअसल, बर्थडे गर्ल की इस फोटो को उनकी बड़ी बहन फाराह नाज (Farah Naaz) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. बता दें, तब्बू की बड़ी बहन फाराह नाज 80 और 90 के दशक में एक्ट्रेस रह चुकी हैं. 
अपनी और तब्बू (Tabu) के बचपन की फोटो शेयर करते हुए फाराह नाज (Farah Naaz) ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे, मेरी प्यारी बहन.' फाराह के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और तब्बू को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें, तब्बू और फाराह, शबाना आजमी की भतीजी हैं.
एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'पहला पहला प्यार' से 1994 में की थी. हालांकि, तब्बू को पहचान फिल्म 'विजयपथ' से मिली, जो उसी साल रिलीज हुई थी. 'विजयपथ (Vijaypath)' के बाद तब्बू सफलता की सीढ़िया चढ़ने लगीं. उन्हें 'हकीकत', 'जीत' और 'माचीस' जैसी फिल्मों के लिए नेशनल अवार्ड मिला. वहीं, आखिरी बार एक्ट्रेस में तब्बू फिल्म 'भारत (Bharat)', 'अंधाधुन' और 'दे दे प्यार दे' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आई थीं. 

ये भी पढ़े: राम मंदिर पर फैसले की प्रतीक्षा में संघ, दिल्ली में डेरा डालकर बैठे नेता


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED