Logo
April 20 2024 12:42 AM

मुंबई एयरपोर्ट पर टल गया बड़ा हादसा फिसल कर कीचड़ में जा फंसा स्पाइस जेट का विमान

Posted at: Sep 20 , 2017 by Dilersamachar 9594

दिलेर समाचार :मुसलाधार बाऱिश के दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा टल गया. आपको बता दें कि कल शाम को स्पाइस जेट की वाराणसी से मुंबई आने वाला विमान फिसल कर कीचड़ में जा फंसा. हालांकि इसमें जान माल को कोई नुकसान नहीं हुआ.
स्पाइस जेट की ये फ्लाइट वाराणसी से मुंबई आ रही थी. जैसे ही विमान मुंबई एयरपोर्ट के रनवे पर उतरा वैसे ही बारिश के कारण फिसल कर कीचड़ में जा धंसा. विमान में 183 यात्री सवार थे. कुछ यात्रियों को मामूली चोट आई है. हादसे की वजह से कई फ्लाइट्स के रूट को भी डायवर्ट करना पड़ा.

मंबई में कल से ही लगतार बारिश हो रही है जिसकी वजह से जगह जगह सड़कों पर पानी भर गया है. बारिश की वजह से मुंबई एयरपोर्ट का रनवे काफी गीला हो गया था.

हादसे की वजह से एयरपोर्ट का मुख्य रनवे आज सुबह 10 बजे तक के लिए बंद कर दिया गया है. रनवे बंद होने की वजह से मुंबई आने और यहां से जाने वाले विमानों पर बुरा असर पड़ा है. अकेले जेट एयरवेज 62 उड़ानें रद्द कर दी हैं.

जेट ने अपने यात्रियों की सहूलियत के लिए टिकट की तारीख में बदलाव और कैंसिलेशन पर लगने वाले चार्च को अगले दो दिनों के लिए माफ कर दिया है. स्पाइसेजट ने भी मुंबई से उड़ान भरने वाली और मुंबई आने वाली उड़ानों को रद्द कर दिया है.

ये भी पढ़े: विकी कौशल का बड़ा प्रोजेक्ट , सर्जिकल स्ट्राइक पर बनेगी फिल्म

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED