Logo
April 16 2024 02:34 PM

कोरोना को लेकर पीएम मोदी ने मांगी माफी,ये है वजह

Posted at: Mar 29 , 2020 by Dilersamachar 9711

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज 'मन की बात में' कोरोना वायरस (Coronavirus) पर बोलते हुए कहा कि सबसे पहले मैं देशवासियों से क्षमा मांगता हूं. कुछ ऐसे निर्णय लेने पड़े हैं, जिसके कारण कई कठिनाइयां उठानी पड़ रही हैं. हो सकता है कि कुछ लोग मुझसे नाराज भी होंगे, मैं आपकी परेशानी भी समझता हूं. मेरे पास कोरोना के खिलाफ लड़ाई में इसके अलावा कोई और रास्ता नहीं था.
पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया के हालात को देखने के बाद लगता है कि बस यही एक रास्ता बचा है. आपको जो भी कठिनाई हुई है, उसके लिए क्षमा मांगता हूं. बाद में रोग असाध्य हो जाते हैं. कोरोना वायरस ने दुनिया को कैद कर लिया है. हर किसी को चुनौति दे रहा है. ये वायरस इंसान को समाप्त करने जिद्द उठा बैठा है. इसलिए सबको एकजुट होकर संकल्प लेना ही होगा.
ये लॉकडाउन आपके खुद को बचाने के लिए है. आपको खुद को बचाना है, अपने परिवार को बचाना है. साथियों मैं ये भी जानता हूं कि कोई भी कानून नहीं तोड़ना चाहता, लेकिन कुछ लोग इसका पालन नहीं कर पा रहे. दुनियाभर में कुछ इसी तरह के लोग आज पछता रहे हैं. दुनिया में सभी सुख का साधन स्वास्थ्य है. ऐसे में नियम तोड़कर आप जीवन से खिलवाड़ कर रहे हैं.


मोदी ने की युवाओं की तारीफ
पीएम मोदी ने आज ट्वीट कर कोरोना के खिलाफ जंग में युवाओं की भागीदारी की तारीफ की. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ' कोरोना के खिलाफ लड़ाई में युवा सबसे आगे हैं.' इसके अलावा उन्होंने 'PM-CARES फंड' में सहयोग करने वालों की भी तारीफ की.

ये भी पढ़े: श्रम मंत्रालय ने EPF नियमों में बदलाव को किया नोटिफाई

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED