Logo
March 29 2024 06:31 PM

30 नवंबर को काशी आ सकते हैं PM मोदी, यहां देखें पूरा शेड्यूल

Posted at: Nov 23 , 2020 by Dilersamachar 9620

दिलेर समाचार, वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 30 नवंबर यानी देव दीपावली के दिन वाराणसी के दौरे पर आ सकते हैं. पीएम मोदी के संभावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. पीएम के कार्यक्रम को लेकर संशय के बादल छंटे नहीं हैं. फिलहाल प्रशासन के पास जो प्रारंभिक जानकारी आई है, उसके मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी देव दीपावली के मौके पर काशी में करीब 6 घंटे रहेंगे. सबसे पहले वह मोहन सराय से हंडिया तक बनाए गए 6 लेन हाईवे की सौगात देंगे और इसको लेकर खजूरी में एक जनसभा भी करेंगे.

कोरोना मानकों का पालन करते हुए सिमित लोग यहां होंगे. खजूरी में पीएम मोदी करीब 3 बजे पहुंचेंगे. यहां से पीएम हेलीकॉप्टर के जरिये बाबा अवधूध भगवान राम घाट पहुंचेगे. क्रूज पर सवार होकर वह गंगा में सफर करते हुए विश्व प्रसिद्ध देव दीपावली की आभा को निहारेंगे. उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम मोदी दशाश्वमेध घाट की विश्व प्रसिद गंगा आरती में भी शामिल हो सकते हैं. इसके बाद पीएम सारनाथ जाएंगे जहांं पिछले दिनों उन्होंने लाइट एंड साउंड शो का लोकार्पण किया था.

सारनाथ के बाद पीएम मोदी एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे. हालांकि, 1 दिसंबर को एमएलसी चुनाव भी है, ऐसे में 30 नवंबर को PM मोदी का बनारस आ रहे हैं. शायद इसीलिए फाइनल प्रोटोकॉल आना शेष है. जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां तेज कर दी गई हैं. हर पहलू पर गौर किया जा रहा है. पीएमओ से फाइनल हरी झंडी मिलने के बाद प्रोटोकाल जारी होगा. कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर काशी में होने वाले देव दीपावली के आयोजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ भी आ सकते हैं.

ये भी पढ़े: मुंबई की इवेंट मैनेजर से दिल्ली के नामी होटल में रेप

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED