Logo
April 19 2024 06:09 AM

PM मोदी ने सनी देओल के साथ शेयर की फोटो, साथ ही किया ये पोस्ट

Posted at: Apr 28 , 2019 by Dilersamachar 10152

दिलेर समाचार, नई दिल्ली । बॉलीवुड का ढाई किलो का हाथ अब कमल के साथ जुड़ गया है. एक्टर सनी देओल ने भाजपा की सदस्यता लेने के साथ ही अब चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी भी कर ली है. सनी देओल पंजाब के गुरुदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रह हैं. इसी बीच सनी देओल ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सनी देओल के साथ फोटो शेयर करते हुए इसे एक मजेदार कैप्शन भी दिया है.

पीएम मोदी ने सनी देओल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे दिमाग में सबसे ज्यादा सनी देओल को लेकर जो बात घर कर गई वो थी देश को बेहतर बनाने के लिए उनका पैशन. आज उनसे मिलकर खुशी हुई. हम गुरुदासपुर से उनकी जीत की आशा करते हैं. हम दोनों इस बात पर सहमति रखते हैं कि हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!

 

What struck me about @iamsunnydeol is his humility and deep passion for a better India.

Happy to have met him today. We are all rooting for his victory in Gurdaspur!

We both agree- हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा! pic.twitter.com/o4tcvITy2e

— Chowkidar Narendra Modi (@narendramodi) April 28, 2019

विनोद खन्ना लड़ चुके हैं गुरदासपुर से चुनाव

बता दें कि सनी देओल से इस सीट पर सीनियर एक्टर विनोद खन्ना चुनाव लड़ चुके हैं. विनोद खन्ना के निधन के बाद से ये सीट खाली है. पहले इस सीट पर विनोद खन्ना की पत्नी कविता के नाम की चर्चा थी. विनोद खन्ना 1997 में भाजपा में शामिल हुए और 1998 में गुरदासपुर से पहली बार चुनाव लड़ा और जीते. 1999 और 2004 के चुनावों में बी विनोद खन्ना को जीत हासिल हुई. 2009 में भले उन्हें ये सीट गंवानी पड़ी लेकिन 2014 में एक बाद फिर से मोदी विनोद खन्ना गुरदासपुर से सांसद बने.

ये भी पढ़े: आचार संहिता उल्लंघन मामला: PM मोदी और अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस ने खटखटाया SC का दरवाजा, सुनवाई आज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED