Logo
September 24 2021 02:53 AM

13 जुलाई को टोक्यो ओलंपिक जाने वाले खिलाड़ियों से बात करेंगे PM मोदी

Posted at: Jul 11 , 2021 by Dilersamachar 9336

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों से 13 जुलाई को बात करेंगे. पीएम मोदी के साथ खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक और कानून मंत्री किरेन रिजिजू भी मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी से संवाद के बाद भारतीय खिलाड़ियों का पहला जत्था टोक्यो ओलंपिक के लिए 16 जुलाई को रवाना होगा.

सरकार के जनभागीदारी मंच मायगव इंडिया ने ट्वीट किया, 'माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 जुलाई से आठ अगस्त तक होने वाले टोक्यो के लिये ओलंपिक जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए उनसे बात करेंगे.' कोरोना वायरस के कारण खिलाड़ियों से पीएम मोदी का संवाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगा.

भारत के 120 से अधिक खिलाड़ियों ने टोक्यो ओलंपिक के लिये क्वालीफाई किया है. अभी तक खिलाड़ियों की संख्या की आधिकारिक घोषणा भारतीय ओलंपिक संघ ने नहीं की है. इससे पहले रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में पीएम मोदी ने ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले खिलाड़ियों के लिए कहा कि देश को टोक्यो खेलों के दौरान उन पर दबाव डाले बिना उनका समर्थन करना चाहिए.

पीएम मोदी ने कहा, 'हमारे देश में तो अधिकांश खिलाड़ी छोटे-छोटे शहरों, कस्बों, गांवों से निकल कर आते हैं. टोक्यो जा रहे हमारे ओलंपिक दल में भी कई ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं, जिनका जीवन बहुत प्रेरित करता है.'

ये भी पढ़े: आज से 16 जुलाई तक खरीदें सस्ता सोना, मिलेगी बाजार से भी कम कीमत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED