Logo
May 18 2024 11:59 AM

उत्तराखंड में भी किया अरविंद केजरीवाल ने 300 यूनिट मुफ्त बिजली का वादा, बोले- पुराने बिल भी होंगे माफ

Posted at: Jul 11 , 2021 by Dilersamachar 9738

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से आज बड़ा ऐलान किया गया. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने ऐलान किया कि उत्तराखंड में AAP की सरकार बनने के बाद आम लोगों को 300 यूनिट बिजली फ्री (Free Electricity) दी जाएगी. केजरीवाल ने वादा किया कि उत्तराखंड में सरकार बनने के बाद पुराने सारे बिल माफ कर दिए जाएंगे. आप की सरकार लोगों को 24 घंटे फ्री बिजली देगी. साथ ही किसानों को भी मुफ्त बिजली दी जाएगी.

इसके अलावा सीएम ने कहा कि भगवान ने उत्तराखंड को सब कुछ दिया, लेकिन उत्तराखंड के नेताओं और पार्टियों ने इसे बर्बाद करने में कोई कमी नहीं छोड़ी. उत्तराखंड में 2 पार्टियां हैं जैसे चक्की के 2 पाटों के बीच दाने पिसते हैं ऐसे ही उत्तराखंड की जनता 20 साल से पिस रही है.

गौरतलब है कि बीते दिनों ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के लोगों को फ्री बिजली देने के बारे में एक ट्वीट कर संकेत दिया था. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था, 'दिल्ली अपनी बिजली नहीं बनाता, दूसरे राज्यों से खरीदता है फिर भी दिल्ली में बिजली फ्री है. क्या उत्तराखंड वासियों को फ्री बिजली नहीं मिलनी चाहिए?' देहरादून दौरे से पहले सीएम केजरीवाल का यह बयान उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण माना जा रहा है. हाल के दिनों में प्रदेश में सियासी उठापटक के बीच आम आदमी पार्टी जिस तरह से सक्रिय हुई है, सीएम केजरीवाल के इस बयान के बाद सियासत और गहराने की संभावना है.

ये भी पढ़े: कोहली की कप्तानी पर रैना ने उठाया सवाल, बोले- आप ICC ट्रॉफी की बात करते हैं, उन्होंंने अभी तक एक IPL भी नहीं जीता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED