Logo
April 24 2024 12:45 PM

देश में कोरोना के हालात और टीकाकरण पर पीएम मोदी की बैठक शुरू, ले सकते हैं बड़े फैसले

Posted at: May 15 , 2021 by Dilersamachar 9594

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. भारत में कोरोना वायरस संक्रमण (COVID-19)के हालात को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक्शन मोड में हैं. पीएम मोदी शनिवार को एक हाईलेवल बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में कोरोना वायरस के साथ-साथ टीकाकरण कार्यक्रम पर भी चर्चा की जाएगी. संभावना जताई जा रही है कि मीटिंग सुबह 11:00 बजे शुरू हुई थी. हाल ही में पीएम ने कोविड-19 के को लेकर एक ऑनलाइन कार्यक्रम भी संबोधित किया था.

देश में कोविड-19 की स्थिति और वैक्सीनेशन प्रोग्राम को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की बैठक चल रही है. एक दिन पहले यानी शुक्रवार को ही उन्होंने एक ऑनलाइन कार्यक्रम के जरिये कोरोना वायरस के मुद्दे पर बात की थी. इस दौरान उन्होंने ग्रामीण भारत को चेताया था. उन्होंने कहा था कि सरकार का हर विभाग अपनी पूरी ताकत के साथ महामारी से लड़ रहा है और राष्ट्र के दुख को कम करने के लिए दिन रात काम कर रहा है.

पीएम ने कोविड-19 को एक 'अदृश्य दुश्मन' बताया था, जिसने दुनिया के सामने चुनौती पेश की है. उन्होंने कहा था, 'इस देश का प्रधानमंत्री होने के नाते, मैं अपने देशवासियों के दुख को महसूस करता हूं... भारत ऐसा राष्ट्र नहीं है, जो मुश्किल घड़ी में उम्मीद छोड़ देता है. मुझे भरोसा है कि हम हमारे समर्पण और ताकत के बल पर इस चुनौती को पार कर लेंगे.'

ये भी पढ़े: दिल्ली में शुरू होगा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक, 2 घंटे में होगी होम डेलिवरी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED