Logo
March 29 2024 04:11 PM

'पीएम नरेंद्र मोदी': खत्म हुआ बायोपिक का इंतजार, इस दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी 'पीएम नरेंद्र मोदी'

Posted at: Mar 19 , 2019 by Dilersamachar 9694

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। इन दिनों लगातार लोगों के मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर उत्सुकता बनी हुई है. कल फिल्ममेकर्स ने फिल्म से मोदी के पूरे जीवन को 9 तस्वीरों के जरिए सामने रखा था, तो वहीं आज फिल्म का दूसरा पोस्टर सामने आ चुका है. लेकिन फिल्म का इंतजार करने वालों के लिए इससे भी बड़ी खुशखबरी यह है कि इस फिल्म का इंतजार अब कुछ कम करना होगा.

जी हां! दूसरा पोस्टर रिलीज करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुलासा किया है कि अब 'पीएम नरेंद्र मोदी' को पिछली तय रिलीज डेट से एक सप्ताह पहले ही रिलीज करने का फैसला लिया है. यानी फिल्म जहां 12 अप्रैल को रिलीज की जानी थी अब इसे 5 अप्रैल को ही रिलीज कर दिया जाएगा.

वहीं हम इस नए पोस्टर को लेकर बात करें तो इसमें देश का भविष्य यानी बच्चों के बीच हाथ जोड़े हुए प्रधानमंत्री नजर आ रहे हैं. जहां पिछले पोस्टर में एक्टर विवेक ओबेरॉय का लुक पीएम मोदी से कम ही मिल रहा था, वहीं इस पोस्टर में वह पूरी तरह से अपने किरदार में रचे बसे नजर आ रहे हैं. देखिए यह पोस्टर...

इस पोस्टर की सबसे खास बात जो नजर आ रही है वह है इसमें दिखने वाला भारत की शान तिरंगा के तीन रंग. जिसमें दो कतारों में खड़े बच्चे केसरिया और हरे रंग में नजर आ रहे हैं वहीं बीच में सफेद कुर्ते में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मुस्कान के साथ दिख रहे हैं.

ये भी पढ़े: RJD ने कांग्रेस को दिया शाम 4 बजे तक का अल्टीमेटम, कांग्रेस का हुआ ये हाल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED