Logo
April 23 2024 10:46 PM

PNB घोटाला : रविशंकर प्रसाद ने कसा चिदंबरम पर तंज कहा, मेहुल चोकसी की कंपनी को आपने दिया 'आशीर्वाद'

Posted at: Mar 6 , 2018 by Dilersamachar 9709

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। बैंक फ्रॉड और NPA को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के द्वारा शुरू की गई योजना से पीएनबी घोटाले के आरोपियों मेहुल चोकसी और नीरव मोदी की मदद की गई.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ज्वेलरी की इम्पोर्ट को लेकर एक 80:20 योजना यूपीए सरकार लेकर आई थी. पहले इस स्कीम में केवल सरकारी कंपनी को रखा गया था, लेकिन यूपीए सरकार ने 16 मई 2014 को तत्कालिन वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने 80:20 योजना के तहत 7 निजी कंपनियों को आशीर्वाद दिया. इसमें गीतांजलि ज्वेलर्स भी शामिल थी.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आजकल कांग्रेस NPA पे बात करते हैं, लेकिन 2008-18 के बीच 6 लाख करोड़ एडवांस बैंकों के द्वारा दिये गए, जो मार्च 2014 तक 52.1 लाख करोड़ हो गए. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देश के अर्थतंत्र को कांग्रेस ने तार-तार कर दिया था. केंद्रीय मंत्री कांग्रेस पार्टी भय और भ्रम की राजनीति कर रही है, ये निंदनीय है. कांग्रेस बार-बार हारती है, लेकिन वो बाज नहीं आते. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सुधारविरोधी पार्टी है.

लेकिन हम साफ कर देना चाहते है कि एक भी भ्रष्ट को नहीं छोड़ा जाएगा. कद और पद के आड़ में कोई बच नही सकता.

बीजेपी पूरे देश में कांग्रेस के भय और भ्रम की राजनीति को एक्सपोज़ करने के लिए बड़ा अभियान चलाएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी टेक्नोलॉजी पर विश्वास नहीं करती है. आधार कांग्रेस पार्टी लेकर आई और उसका सबसे ज्यादा विरोध वही कर रही है. इनके नेता और वकील संसद में आधार के खिलाफ बोलते हैं और कोर्ट में भी आधार के खिलाफ बोलते भी है. कांग्रेस पार्टी को टेक्नॉलजी पर भरोसा नहीं करती क्योंकि टेक्नोलॉजी से पारदर्शिता आती है.

ये भी पढ़े: खुलासा : ऐसे नीरव मोदी ने रचा PNB घोटाले का पूरा चक्रव्यू

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED