Logo
May 19 2024 10:18 AM

कांग्रेस के मन में जहर, राम नाम से नफरत करते हैं I.N.D.I.A वाले- पीएम मोदी

Posted at: Apr 9 , 2024 by Dilersamachar 9246

दिलेर समाचार, पीलीभीत. लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले कांग्रेस की सरकारें दुनिया से मदद मांगती थीं, लेकिन आज भारत दुनिया की मदद कर रहा है. आज भारत के लिए कुछ भी असंभव नहीं है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मन में जहर भरा है. इंडिया गठबंधन वाले राम नाम से नफरत करते हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज विश्व में भारत का डंका बज रहा है. इसकी वजह मोदी नहीं है. यह संभव हुआ आपके एक वोट से. आपके एक वोट ने एक मजबूत सरकार बनवाई. सारी दुनिया की मुश्किलों के बीच भारत आज दिखा रहा है कि उसके लिए कुछ भी असंभव नहीं है. कभी कांग्रेस सरकारें दुनिया से मदद मांगती थीं, लेकिन कोरोना के महासंकट में भारत ने पूरी दुनिया में दवाइयां और वैक्सीन भेजी. दुनिया में कहीं भी युद्ध का संकट आया, हम एक-एक भारतीय को सुरक्षित वापस लाए. अफगानिस्तान से गुरु ग्रंथ साहिब के ग्रंथों को पूरी श्रद्धा से भारत लाए और ये सब आपके एक वोट की ताकत से हुआ है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब नीयत सही होती है, हौसले बुलंद होते हैं, तो नतीजे भी सही मिलते हैं. आज हम चारों तरफ विकसित भारत का निर्माण होते हुए देख रहे हैं. सपा, बसपा और कांग्रेस के 14 साल में जितने रुपये गन्ना किसानों को मिले थे, उससे ज्यादा रुपये योगी जी की सरकार यहां गन्ना किसानों को दे चुकी है. देश में Ethanol Blending को लेकर जो बड़ा अभियान चल रहा है, उससे भी पीलीभीत के किसानों को बड़ा फायदा होने वाला है. भाजपा सरकार ने गन्ना किसानों की परेशानी को कम करने के लिए पूरी ताकत से काम किया है. कई चीनी मिलें खुलीं है, कई का विस्तार हुआ है और ये काम लगातार किया जा रहा है.  उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में आशीर्वाद देने आए परिवारजनों को आश्वस्त करता हूं कि आपके जीवन को आसान बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा. मेरे जीवन का हर पल, हर क्षण जनसेवा और राष्ट्र सेवा के लिए समर्पित है.

ये भी पढ़े: तेजस्वी ने नवरात्रि में मछली का लुत्फ उठाया

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED