Logo
April 25 2024 09:39 PM

पुलिसकर्मी ने सांसदों, विधायकों की जुबान काटने की धमकी दी

Posted at: Sep 22 , 2018 by Dilersamachar 9737

दिलेर समाचार,आंध्र प्रदेश में एक पुलिस निरीक्षक ने सत्तारूढ़ तेदेपा के एक सांसद पर निशाना साधते हुए धमकी दी कि अगर निर्वाचित प्रतिनिधि पुलिस बल का मनोबल गिराने की बात करेंगे तो उनकी जुबान काट दी जाएगी। सांसद ने इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिसकर्मी को ललकारा और उसके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई।

अनंतपुरम जिले में कादिरी के निरीक्षक माधव ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में चेतावनी देते हुए कहा, ‘‘हमने अभी तक संयम बरता है। भविष्य में अगर कोई हद से बाहर जाकर पुलिस के खिलाफ बात करता है तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम उनकी जुबान काट लेंगे। सावधान रहो।’’

इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सांसद जे सी दिवाकर रेड्डी ने निरीक्षक को चुनौती देते हुए कहा कि वह अपनी जुबान कटवाने के लिए कहां आएं।

ताडिपत्री उपमंडल पुलिस अधिकारी विजय कुमार के अनुसार, बाद में सांसद ने निरीक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई लेकिन अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

इस सप्ताह ताडिपत्री के पास एक गांव में एक झड़प की पृष्ठभूमि में ये बयान सामने आए हैं। रेड्डी ने पुलिस पर घटनास्थल से ‘नपुंसकों’ की तरह भाग जाने तथा स्थिति को नियंत्रण में न ला पाने का आरोप लगाया था। ।

ये भी पढ़े: गाजियाबाद में ट्रक से 245 पेटी अवैध शराब बरामद

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED