Logo
March 29 2024 04:07 PM

अलीगढ़ में LOCKDOWN का पालन कराने गई पुलिस पर किया पथराव, एक जवान घायल

Posted at: Apr 22 , 2020 by Dilersamachar 10070

दिलेर समाचार, अलीगढ़: कोरोना वायरस को लेकर लागू लॉकडाउन के बीच अलीगढ़ में कोतवाली क्षेत्र में पुलिस पर पथराव की खबर है. जानकारी के मुताबिक, भुजपुरा में बाजार बंद कराने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने पथराव कर दिया. जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है.
दरअसल, प्रशासन ने सुबह 6 से 10 बजे तक लॉकडाउन में छूट दी है, जिसमें लोग अपना जरूरत का सारा सामान खरीद सकते हैं. सीओ सीटी विशाल पांडे के मुताबिक पुलिस लॉकडाउन के नियम का पालन करवाने गई थी. पुलिस ने 10 बजे के बाद सब्जी मंडी भुजपुरा को बंद करने को कहा. इस पर सब्जी विक्रेताओं ने पुलिस पर हमला कर दिया.
बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों पर हमला करने के मामले में 10-12 लोग शामिल हैं. फिलहाल पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है. क्षेत्र में भारी पुलिसबल तैनात है. स्थिति शांतिपूर्ण बनाने की कोशिश की जा रही है.
आपको बता दें कि कोरोना वायरस की जंग के बीच पुलिसवाले, डॉक्टर्स, सफाईकर्मी कोरोना वॉरियर बनकर अपनी अहम भूमिका अदा कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोगों के द्वारा उन्हें ही शिकार बनाया जा रहा है. कभी डॉक्टर्स पर, कभी जांच टीम पर तो कभी पुलिसकर्मियों से लोग बदसलूकी करते नजर आते हैं.
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कोरोना जांच करने गई मेडिकल टीम पर हमला हो गया था. यह घटना जिले के नागफनी थाने के हाजी नेब की मस्जिद इलाके में हुई थी. जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले एक शक्ख की मौत के बाद आज इलाके में मेडिकल टीम स्वास्थ्य परीक्षण करने के लिए गई थी. इस दौरान आसपास के लोगों ने उन पर हमला कर दिया था.

ये भी पढ़े: Coroanvirus: अब 1921 से आएगी आपको जरूरी कॉल, सरकार पूछेगी आपसे ये सवाल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED