Logo
December 2 2022 04:14 PM

राफेल मुद्दे पर सियासी बयानबाजी निचले स्तर पर पहुंची

Posted at: Sep 25 , 2018 by Dilersamachar 9395

दिलेर समाचार,राफेल मुद्दे को लेकर सियासी बयानबाजी सोमवार को और निचले स्तर पर पहुंच गई जब भाजपा ने राहुल गांधी पर अपने जीजा रॉबर्ट वाड्रा को फायदा पहुंचाने और युद्धक विमान के सौदे को बर्बाद करने के लिये ‘‘अंतरराष्ट्रीय स्तर पर साजिश’’ में शामिल होने का आरोप लगाया। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष हमला करते हुए उन्हें ‘‘भारत का कमांडर-इन-थीफ’’ करार दिया। ।

भाजपा ने आरोप लगाया कि गांधी ‘‘अंतरराष्ट्रीय साजिश’’ में संलिप्त हैं और पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद इस ‘‘गठजोड़’’ का हिस्सा है जिसका मकसद इस खरीद को नाकाम करना है। भाजपा ने दावा किया कि वाड्रा से जुड़ी फर्म को फायदा पहुंचाने के लिये कांग्रेस प्रमुख इस सौदे को नाकाम करना चाहते हैं। ।

भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने इस साजिश में पाकिस्तान की भूमिका का भी संकेत देते हुए कहा कि उसके एक नेता, पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक, ने ट्वीट भी किया है कि राहुल गांधी भारत के अगले प्रधानमंत्री होंगे। ।

आरोप-प्रत्यारोप का दौर बेहद तेजी से चला और कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया जिसमें दसॉल्ट के सीईओ एरिक ट्रैपियर एक कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को राफेल के अनुबंध में एचएएल के साथ ‘‘जिम्मेदारी साझा’’ करने के बारे में बता रहे थे, और संकेत दे रहे थे कि यह लगभग तय था। ।

कांग्रेस ने दावा किया कि यह वीडियो मार्च 2015 का था, करार की घोषणा से महज कुछ दिन पहले का। ।

 

ये भी पढ़े: नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में डॉक्टर पर मामला दर्ज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED