Logo
May 21 2024 05:01 PM

पॉलिटिक्स नहीं बॉलीवुड ज्वाइन किया राज ठाकरे की बेटी उर्वशी ने

Posted at: Sep 3 , 2017 by Dilersamachar 10530

 दिलेर समाचार,महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) चीफ राज ठाकरे की बेटी उर्वशी ठाकरे के बारे में 2014 में घोषित हो गया था कि वो अपने पिता की राजनैतिक वारिस होंगी परंतु अब एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। 2014 में शानदार चुनावी प्रबंधन करने वाली उर्वशी ने जल्द रिलीज होने वाली कॉमेडी फिल्म 'जुड़वा- 2' में काम किया है। मगर, यदि आप उन्हें रुपहले पर्दे पर देखने की उम्मीद कर रहे हैं, तो आपको निराशा हो सकती है क्योंकि उर्वशी ने 'जुड़वा 2' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।
फिल्म से जुड़े क्रू ने बताया कि उर्वशी को देखकर लगता नहीं कि वो राज ठाकरे की बेटी हैं। शूटिंग के कई दिनों तक लोगों को नहीं पता था कि वो किस परिवार से है। वरुण के पिता डेविड धवन ने कहा कि मैं जब उनसे पहली बार मिला तो मुझे लगा नहीं था कि वो शूट कर पाएंगी। मगर, इस प्रोजेक्ट में उन्होंने जी-जान लगा दी। वह काफी मेहनती हैं और बहुत कम समय में वो हमारे क्रू में घुल-मिल गईं।
अपनी पहली फिल्म के अनुसार वो काफी बेहतरीन हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि उर्वशी साजिद नडियादवाला के साथ उनके आने वाले प्रोजेक्ट में शामिल हैं। हालांकि, उनका फिल्मों में आना, थोड़ा चौंकाने वाला रहा है। दरअसल, साल 2014 में हुए लोकसभा चुनावों के दौरान उर्वशी ने चुनाव की जिम्मेदारी को बखूबी संभाला था। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वह पिता के साथ राजनिति में कदम रखेंगी।
आपको बता दें कि यह फिल्म सलमान खान स्टारर फिल्म जुड़वा का रीमेक है। यह फिल्म साल 1997 में रिलीज हुआ और अब पूरे 20 साल बाद सलमान के ही खास अंदाज में वरुण नजर आने वाले है। जुड़वां 2 में वरुण के साथ जैकलीन और तापसी पन्नू भी देखने को मिलेंगी। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं और यह 29 सितंबर को रिलीज होगी

ये भी पढ़े: 10 साल का पंक्चर मास्टर, अब होगा मोदी कैबिनेट का मास्टर!

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED