Logo
February 24 2024 07:12 PM

32 साल की उम्र में पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से मौत

Posted at: Feb 2 , 2024 by Dilersamachar 9435

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया है. उन्हें सर्वाइकल कैंसर था. उनके ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी गई है. पूनम पांडे के निधन की खबर ने लोगों को शॉक्ड कर दिया है. पूनम पांडे के मैनेजर ने ये खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि 1 फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग के बाद उन्होंने दम तोड़ा है.

पूनम पांडे की टीम ने बताया कि पूनम ने अंतिम सांस अपने गृहनगर कानपुर में थीं. हालांकि अभी उनके अंतिम संस्कार के बारे में विवरण की प्रतीक्षा है. पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान साझा किया गया है. उनकी टीम ने क्या बयान जारी किया है आपको बताते हैं…

कहा जा रहा है कि अपनी बीमारी का पता उन्हें हाल ही में लगा था और वह सर्वाइकल कैंसर की चौथीं स्टेज पर थीं. टीम की तरफ से एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- ‘यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है.उनके संपर्क में आने वाले हर जीवित व्यक्ति का शुद्ध प्रेम और दयालुता से स्वागत किया गया.

पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. पूनम पांडे के निधन की खबर ने लोगों को शॉक कर दिया है.

आपको बता दें कि पूनम पांडे एक पॉपुलर मॉडल थीं. उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो संदेश में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी. अपने दुस्साहसिक दावे के साथ, यह पहली बार था जब उसने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपना ध्यान आकर्षित किया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए ‘लॉकअप’ के पहले सीजन में देखा गया था. हालांकि, वह शो नहीं जीत सकीं, लेकिन उन्होंने अपने प्रशंसक आधार का विस्तार किया. कंगना रनौत के लॉकअप का पहला सीजन स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था.

ये भी पढ़े: हिमाचल में परफ्यूम फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 15-20 मजूदर फंसे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED