Logo
April 20 2024 04:20 AM

पॉर्न स्टार मियां खलीफा और उनकी पोर्न इंडस्‍ट्री में आने की ये है पूरी कहानी..!

Posted at: Oct 22 , 2017 by Dilersamachar 10507

पूर्व पॉर्न स्टार रह चुकीं मिया खलीफा इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। हाल ही उनका एक बयान आया है कि उन्हें इस्लामिक स्टेट ने जान से मारने की धमकी दी है। मिया खलीफा बिग बॉस 9 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।
मिया खलीफा का जन्म बेरूत में हुआ था लेकिन वे 7 साल की उम्र में लेबनान से अमेरिका के मेरीलैंड में अपने परिवार के साथ आकर बस गईं थीं। उनका असली नाम कलिष्टा है। पोर्न स्टार बनने के पीछे मिया खलीफा दूसरे देश की लाइफस्टाइल और वहां की संस्कृति को बताया।
दरअसल, 2011 में मिया खलीफा ने 18 साल की उम्र में फ्लोरिडा के रहने वाले एक युवक से शादी कर ली थी। फ्लोरिडा में ही मिया ने एक रेस्टोरेंट में नौकरी की, जहां पर उन्हें किसी ने पोर्न फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। इसके बाद मिया ने अक्टूबर 2014 में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरु कर दिया।
उन्होंने ज्यादा दिन ये काम नहीं किया सिर्फ 2 माह ही किया। दिसंबर 2014 तक उन्हें नंबर 1 का पोर्न स्टार कहा जाने लगा था। 22 साल की मिया सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल साइट के फ्रेंड्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़े: इसलिए नीचे से खुले होते हैं ऑफिस और मॉल में टॉयलेट के दरवाजे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED