Logo
December 7 2022 01:54 AM

क्रिकेटर को बिजनेस क्लास मिलने पर बोलीं पहलवान साक्षी मलिक

Posted at: Nov 14 , 2017 by Dilersamachar 10447

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम को अब बिजनेस क्लास में सफर करने की अनुमति प्रदान कर दी हैं। इससे क्रिकेटरों में जहां खुशी की लहर हैं, वहीं दूसरे खेलों के खिलाड़ी भी अब इस तरह की मांग करने लगे हैं।

रियो ओलिंपिक की कांस्य पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक ने भी अब सभी खेलों के लिए समानता की वकालत की। उन्होंने कहा, बिजनेस क्लास में सफर करने से जेट लेग से उबरने में मदद मिल सकती है। जब खिलाड़ी अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं तो उनमें फर्क नहीं होना चाहिए। हम उम्मीद करते है कि इससे हमारी यात्रा सुगम होगी और हम बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे। कोई भी खिलाड़ी यदि देश का प्रतिनिधित्व करने जाए तो उसे बिजनेस क्लास का टिकट मिलना चाहिए। हम जब ओलिंपिक में जाते हैं तो इकानॉमी क्लास में यात्रा करते हैं जबकि यह लंबी यात्रा होती है। इसके बाद इससे उबरने में हमें दो-तीन दिन लगते हैं। यदि हम बिजनेस क्लास में यात्रा करेंगे तो हम जल्दी उबर पाएंगे।

देश की सर्वश्रेष्ठ एथलीट्‍स में से एक अंजू बॉबी जॉर्ज ने कहा कि बीसीसीआई अपने क्रिकेटरों के लिए बिजनेस क्लास का खर्च वहन कर सकता है। यदि हमारा फेडरेशन भी इसके लिए राजी हो तो हमें कोई परेशानी नहीं है।

ये भी पढ़े: पंकज आडवाणी बनें 17वां विश्व खिताब के विजेता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED