Logo
September 28 2020 11:40 AM

प्रकाश राज ने दिल्ली चुनावों को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, कही ये बात

Posted at: Feb 5 , 2020 by Dilersamachar 9421

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली की 70 विधानसभा (Delhi Elections) सीटों पर 8 फरवरी को चुनाव होने वाले हैं. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में काफी गहमागहमी चल रही है. राजनीतिक पार्टियां भी अपने-अपने तरीकों से जनता को लुभाने की कोशिश कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर शाहीन बाग में काफी दिनों से प्रदर्शन चल रहा है. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने एक ट्वीट किया है, उनका ट्वीट सोश्ल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

DELHI ELECTIONS. @BJP4India GOLI..BIRIYANI..TERRORISTS...HATE SPEECH.. don’t you have anything else to talk about #justasking SHAME ON YOU

— Prakash Raj (@prakashraaj) February 4, 2020

इस ट्वीट के जरिए प्रकाश राज (Prakash Raj) ने दिल्ली के हालातों और चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है. प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, "दिल्ली चुनाव (Delhi Elections), गोली, बिरयानी, आतंकवाद और नफरत भरे भाषण, क्या बीजेपी के पास किसी और पर बात करने के लिए कुछ नहीं है. शर्म आनी चाहिए आपको." प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें कि प्रकाश राज (Prakash Raj) अपने ट्वीट्स और बेबाक बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. एक्टर ने 2019 के लोकसभा चुनावों में भी निर्दलीय चुनाव लड़ा था. हालांकि, वह जीत हासिल नहीं कर पाए थे.

ये भी पढ़े: नाम के पहले अक्षर से जानें कैसा रहने वाला है आपका दिन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED