Logo
July 8 2020 01:48 AM

राम मंदिर की मांग को लेकर अनशन पर बैठे प्रवीण तोगड़िया

Posted at: Apr 18 , 2018 by Dilersamachar 5369

दिलेर समाचार, अहमदाबाद। विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग पर जोर देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी कोई निजी दुश्मनी नहीं है और न ही उन्हें प्रधानमंत्री की कुर्सी चाहिए। भाजपा, आरएसएस व विहिप वर्षों से जिन मुद्दों को उठाती रही तथा जो वादे करके सत्ता में आए, उन्हें पूरा किया जाना चाहिए। तोगड़िया ने कहा इन्हीं मुद्दों को उठाने पर उन्हें विहिप से धक्के मारकर निकाल दिया गया।

अहमदाबाद के पालड़ी इलाके में विश्व हिंदू परिषद के मुख्यालय डॉ. वणकर भवन के बाहर उपवास पर बैठे डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने भावुक अंदाज में कहा कि नौ साल की उम्र में हिंदू समाज के हितों के लिए उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था। अहमदाबाद में सर्जन के अच्छे काम व परिवार को छोड़कर वे हिंदुओं के हितों के लिए लड़ते रहे।

तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि पीएम बनने के बाद हिंदुओं से किए गए वादे भूल गए हैं। कांग्रेस सरकार के खिलाफ जब हिंदू हित की आवाज बुलंद करते थे तब भाजपा को अच्छा लगता था। लेकिन अब वह आंख में चुभ रहे हैं। सत्ता में आने से पहले भाजपा नेता कहते थे कि उनके सत्ता में आते ही हिंदुओं की मांग चुटकियों में हल कर देंगे। आज देश का हिंदू उन्हीं चुटकियों की आवाज सुनने को तरस रहा है।

तोगड़िया ने कहा कि उन्हें जिन मांगों के कारण विहिप से उन्हें बाहर किया गया है वे उनकी निजी मांगें नहीं हैं। भाजपा, आरएसएस व विहिप वर्षों से वही मांग करते आ रहे हैं। आज जब भाजपा खुद सत्ता में आ गई तो कांग्रेस के नक्शेकदम पर चल रही है।

ये भी पढ़े: रोज हैवानियत का शिकार होती है गुजरात में एक लड़की


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED