Logo
January 23 2020 02:06 AM

Vodafone, Idea और Airtel के प्रीपेड यूजर्स लगने वाला है झटका, 3 दिसंबर से महंगे हो जाएंगे प्लान

Posted at: Dec 2 , 2019 by Dilersamachar 5565

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल की प्रीपेड मोबाइल सेवाओं की दरें तीन दिसंबर से 42 फीसदी तक महंगी हो जाएंगी. कंपनी ने रविवार को इसकी घोषणा की. बता दें कि इससे पहले प्रतिस्पर्धी कंपनी वोडाफोन आइडिया ने भी प्रीपेड मोबाइल सेवाओं की दरें 42 प्रतिशत तक बढ़ाने की रविवार को घोषणा की. एयरटेल ने एक बयान में कहा, 'भारती एयरटेल अपने मोबाइल उपभोक्ताओं के लिये संशोधित शुल्क की आज (रविवार को) घोषणा करती है. ये शुल्क मंगलवार (तीन दिसंबर) से लागू होंगे.'
कंपनी ने कहा कि नये प्लान उपभोक्ताओं को 42 प्रतिशत तक महंगे पड़ेंगे. बयान में कहा गया, 'एयरटेल के नये प्लान के अनुसार शुल्क में 50 पैसे प्रति दिन से लेकर 2.85 रुपये प्रति दिन तक की वृद्धि की गयी है और इनके साथ डेटा एवं कॉलिंग के लाभ की पेशकश की गयी है.' कंपनी ने कहा कि वह शुल्क वृद्धि के बदले में उपभोक्ताओं को एयरटेल थैंक्स प्लेटफॉर्म का लाभ देगी. 
वहीं इससे पहले वोडाफोन और आइडिया ने भी प्रीपेड मोबाइल सेवाओं की दरों में बढ़ोतरी का ऐलान किया था. कंपनी ने एक बयान में कहा, 'देश की टॉप टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड आज (रविवार को) प्रीपेड सेवाओं के लिये नये प्लान/दरों की घोषणा करती है. नये प्लान देश भर में तीन दिसंबर 2019 से उपलब्ध हो जाएंगे. कंपनी ने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिये दो दिन, 28 दिन, 84 दिन और 365 दिन की वैधता वाले नये प्लान की घोषणा की. मोटा-मोटी आकलन के हिसाब से नये प्लान पहले की तुलना में 41.2 प्रतिशत तक महंगे हैं. 

ये भी पढ़े: कांग्रेस की रैली में लगा प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद! का नारा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED