Logo
March 29 2024 02:22 PM

पुजारी हत्याकांड: गांव वालों ने किया दाह संस्कार से इनकार

Posted at: Oct 10 , 2020 by Dilersamachar 9629

दिलेर समाचार, करौली. राजस्थान (Rajasthan) के करौली जिले के सपोटरा (Sapotra) में एक पुजारी को जिंदा जलाकर मार (Priest murder case) डालने का मामला गरमाता जा रहा है. अब खबर है कि मृतक पुजारी के बूकना गांव में लोगों की भीड़ जुटने लगी है. ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी, सुरक्षा एवं आरोपियों की गिरफ्तार करने की मांग की है. साथ ही गांव वाले पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलने तक अंतिम संस्कार नहीं करने पर अड़े हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक, राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा (Dr. Kirori Lal Meena) भी बूकना गांव पहुंच चुक हैं. उन्होंने पीड़ित परिवारजनों से मिल कर सांत्वना दी है. साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ भी मुलाकात करेंगे. सांसद ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता और न्याय दिलाने की मांग रखी है. साथ ही उन्होंने घटना की कड़े शब्दों की निंदा की है. वहीं, सांसद के अलावा गंगापुर के पूर्व विधायक मानसिंह मीणा भी डॉक्टर किरोड़ी मीणा के साथ बूकना पहुंचे हैं. उन्होंने पीड़ित परिवार के साथ मिलकर न्याय की मांग की है. वहीं, डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि राहुल गांधी को बूकना में आकर पीड़ित परिवार से मिलना चाहिए.

न्याय नहीं मिलने तक वे मौके पर डटे रहेंगे

डॉक्टर किरोड़ी मीणा ने कहा है कि न्याय नहीं मिलने तक वे मौके पर डटे रहेंगे. वे हर हाल में परिवार का साथ देंगे. जानकारी के मुताबिक, उन्होंने खुद पीड़ित परिवार को एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी है. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा सहायता नहीं मिलने तक वे मौके पर डटे रहेंगे. उन्होंने सरकार के साथ-साथ जिले के पुलिस- प्रशासन को भी कड़े शब्दों में चेतावनी दी है. मौके पर एसडीएम, तहसीलदार व पुलिस जाब्ता मौजूद था.

ये भी पढ़े: दिल्ली के आर्दश नगर में दूसरे धर्म की लड़की से फोन पर बात करने पर पीट-पीटकर हत्या!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED