Logo
December 10 2022 04:22 AM

पादरी पर लगा महिलाओं के साथ यौन शोषण करने का इल्जाम

Posted at: Oct 23 , 2017 by Dilersamachar 9617

दिलेर समाचार, पटना। पटना में स्थित गांधी मैदान के महिला थाने की पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। पटना सिटी के एक चर्च के पादरी को महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वह चर्च में आई महिलाओं का यौन शोषण किया करते थे। दरअसल ये पूरा मामला पटना सिटी के दादर मंडी इलाके में स्थित इंडिया मिशन चर्च का है जहां प्रार्थना करने जाने वाली एक महिला ने पादरी पर यौन शोषण और रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर पादरी के कुकर्मों के विषय में लिखित शिकायत की है। प्राथमिक जांच में आरोप सही पाए जाने के बाद महिला थाने की पुलिस टीम ने पटना सिटी के गुरहट्टा इलाके से फादर चन्द्रमा राज को गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने बताया कि पादरी मेरे अलावा कई और महिलाओं एवं लड़कियों का शोषण करता था मगर उनके डर से सब चुप हैं, कोई इस बात को नहीं बोलता है।
 
पीड़ित महिला अपने पति के साथ प्रार्थना के लिए चर्च जया करती थी। प्रार्थना के बाद वहां चन्द्रमा राज उसके साथ गलत हरकत करता था। जब उसके पति और बच्चे गांव गए हुए थे तो वो पीड़िता को झांसा देकर अपने घर ले गया, जिसके बाद जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी भी दी गई। पीड़ित महिला चर्च के इलाके दादर मंडी में अपने परिवार के साथ रहती है।

बताया जाता है कि चर्च में अपनी बीमारी से परेशान लड़कियां एवं महिलाएं प्रार्थना करने आती थीं तो चन्द्रमा राज उसे ठीक कर देने की बात बताते थे, खुद को चर्च का फादर बताते थे। लड़कियां और महिलाएं इससे अपनी समस्याएं बताया करती थीं, जिसका ये नाजायज फायदा उठाता था और झांसे में लेकर उनका इलाज करने के बहाने यौन शोषण करता था।
 

ये भी पढ़े: पत्नी की मिली भगत से पड़ोस की लड़की के साथ किया बलात्कार और फिर जो हुआ...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED