Logo
December 6 2020 04:24 AM

अनुष्का से पहले इस विदेशी महिला से थे विराट के संबंध

Posted at: Aug 17 , 2017 by Dilersamachar 9533

दिलेर समाचार,इजाबेल लिइट - इंडियन क्रिकेट टीम के हैंडसम कैप्टन विराट कोहली खेल के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं।

फिलहाल काफी समय से अनुष्का शर्मा और विराट हॉट कपल बने हुए हैं।बीच में दोनों की शादी की भी खबरें चर्चा में थी। विराट जिस भी फंक्शन में जाते हैं अनुष्का साथ ही दिखती हैं, मगर अनुष्का से पहले भी विराट के कई अफेयर रह चुके हैं.विराट का एक विदेशी महिला से भी संबंध रह चुका है।

अनुष्का शर्मा से दिल लगाने से पहले विराट कोहली का अफेयर बाहुबली फेम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ था।दोनों पहली बार सेलकॉन के एक विज्ञापन में साथ नजर आए थे। तमन्ना की खूबसूरती के विराट दीवाने थे और दोनों साल 2012 में एक दूसरे को डेट करने लगे।लेकिन कहा जाता है कि एक विदेशी महिला के आने के बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई।कौन थी ये विदेशी महिला.इजाबेल लिइट, जी हां, इसी विदेशी महिला इजाबेल लिइट को विराट दिल दे बैठे थें।

दरअसल, इजाबेल लिइट ब्राजील की एक्ट्रेस हैं।विराट की उनसे मुलाकात एक बिजनेसमैन की पार्टी में हुई थी।वह भारत राज पुरोहित की फिल्म सिक्सटीम में एक्टिंग करने आई थीं। वह फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन के सिलसिले में करीब डेढ़ साल भारत में रहीं। दोनों की दोस्ती की बॉलीवुड और क्रिकेट गलियारों में काफी चर्चा रही, जिससे न सिर्फ एक्ट्रेस, बल्कि फिल्म को भी काफी पब्लिसिटी मिली। खबरों में यह भी कहा गया कि दोनों सिंगापुर में डेट करते नजर आए थे, लेकिन विराट का यह अफेयर भी अंजाम तक नहीं पहुंच पाया और दोनों नवंबर 2013 में अलग हो गए।

इजाबेल लिइट से अलग होने के बाद विराट को अनुष्का से प्यार हो गया और अब तो ऐसा लगता है कि वो अनुष्का के लिए ही बने थे। दोनों की जोड़ी काफी अच्छी दिखती है और दोनों के फैन् को इंतज़ार है कि ये हॉट कपल कबहमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे।

ये भी पढ़े: शुरूआती कारोबार में तेजी के साथ खुला बाजार


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED