Logo
April 20 2024 06:50 AM

Priya Prakash Varrier को मिल गया रियल लाइफ Teddy, यूं कसकर लगाया गले

Posted at: May 29 , 2018 by Dilersamachar 9721

दिलेर समाचार,  नई दिल्ली: अपने नैन-मटका कर इस साल इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर आए दिनों सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. वह अपनी आने वाली फिल्म 'ओरू अदार लव' की प्रमोशन में लगी हुई हैं. अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. अपने मुस्कान और अपनी अदाओं से लोगों को लुभा लेने वाली प्रिया प्रकाश ने एक और तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपने करीबी दोस्त वैशाख पवनन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें प्रिया उन्हें कसकर गले लगाया है. वैशाख को लेकर प्रिया ने फोटो के साथ कैप्शन भी लिखा है. प्रिया ने वैशाख की तस्वीर डालकर लिखा, 'मैं काफी भाग्यशाली हूं, क्योंकि मुझे रियल लाइफ में टेडी मिला. वैशाख पवनन.' प्रिया ने तस्वीर खींचने वाले फोटोग्राफर को भी टैग किया है, जिसका नाम श्रीराज है. प्रिया प्रकाश ने इससे पहले भी फिल्म से जुड़े कई वीडियो और फोटोज शेयर की है.
 

​प्रिया की एक और भी तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह सुपरस्टार एक्टर कमल हासन के साथ हाथ मिला रही हैं. यहां पर मौजूद साउथ के अन्य सुपरस्टार एक्टर ममूटी और मोहनलाल भी मौजूद थे, जिनसे प्रिया ने मुलाकात की. प्रिया के साथ फिल्म 'ओरू अदार लव' के को-एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ भी दिखे.
 
बता दें कि 'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी और तब तक प्रिया प्रकाश के इस तरह के धमाके आते रहेंगे.
 
प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं

ये भी पढ़े: अफगानिस्तान : सुरक्षाबलों ने गलती से कर दी 9 लोगों की हत्या

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED