Logo
April 24 2024 07:09 AM

Priya Prakash Varrier को किया इस शख्स ने बिना हथियार के घायल

Posted at: Apr 14 , 2018 by Dilersamachar 9783

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: प्रिया प्रकाश वारियर ने 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' के 26 सेकंड के वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी फैला दी थी, और रातोरात देश भर में लोकप्रिय हो गई थीं. उन्हीं प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे आंखों से इशारा कर रही हैं, और उनको इसका जवाब भी मिल रहा है. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश और एक शख्स दिख रहे हैं, जिसमें वे एक दूसरे को इशारों से गोलियां मार रहे हैं. यह वीडियो वाकई काफी फनी है, और प्रिया प्रकाश वारियर का अंदाज तो हमेशा की तरह कमाल ही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. 


'ओरू अदार लव' प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म थी. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हो गया. प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख पहुंच चुकी है. प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. 

प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था. प्रिया के प्रकाश कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है. अभी तक वे सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो से ही सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन फैन्स को उनके अगले प्रोजेक्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़े: इंटरनेट की आजादी पर उठाए भूमि पेडनेकर ने सवाल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED