Logo
September 25 2021 03:40 AM

Priya Prakash Varrier के एक्सप्रेशन के बाद उनकी आवाज भी कर देगी घायल, देखें Video

Posted at: Jun 20 , 2018 by Dilersamachar 9427

दिलेर समाचार, इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपने पहले वीडियो में नैन-मटका कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. तब से अब तक 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस के कई वीडियो वायरल हुए, जिसमें प्रिया अपनी अदाएं दिखाती नजर आईं. प्रिया बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उनके एक्सप्रेशन्स लाजबाव हैं, यह उन्होंने अपने पहले वीडियो में ही साबित कर दिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टिंग के साथ-साथ वह बेहतरीन सिंगर की हैं. इसका सबूत प्रिया के ताजा वीडियो से मिलता हैं. 

 


यह वीडियो सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपर 4' का है, जिसमें Priya Prakash Varrier बतौर गेस्ट शामिल हुईं. सेट का एक वीडियो वायरल हुआ हैं, जिसमें प्रिया गाना गाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में प्रिया की आवाज सुन, आप उनकी गायकी के फैन हो जाएंगे. वीडियो में प्रिया अयालम नियानम तमिल (Ayalum Njanum Thammil) फिल्म के गाने अयालिंते अयांगलिल (Azhalinte Azhangalil) को गुनगुना रही हैं. 
मलयालम फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया था. 'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है. फिल्म सितंबर में रिलीज होगी और तब तक प्रिया प्रकाश के इस तरह के धमाके आते रहेंगे. 
प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.\

ये भी पढ़े: दाती महाराज के 3 सौतेले भाइयों से क्राइम ब्रांच करेगी पूछताछ

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED